Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Schools Open: शनिवार से खुलेंगे स्कूल, 6th से ऊपर की लगेगी क्लास

Delhi School Open: अगर आने वाले दिनों में AQI में सुधार आया तो 27 दिसंबर से कक्षा 5 तक के छात्रों को भी स्कूल बुलाया जा सकेगा.

Delhi Schools Open: शनिवार से खुलेंगे स्कूल, 6th से ऊपर की लगेगी क्लास

Representational Image- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली में सरकार ने फिर से स्कूल खोलने का निर्णय लिया है. दिल्ली में शनिवार से 6th और ऊपर की कक्षा के छात्रों के लिए स्कूल खोले जाने का फैसला लिया है. दिल्ली सरकार ने ये फैसला कमीशन फॉर एयर क्वालिटी मैनेजमेंट की अनुमति के बाद लिया.

Commission for Air Quality Management (CAQM) ने आज कहा था कि शहर में 6th क्लास से ऊपर की पढ़ाई के लिए अब छात्रों को स्कूल बुलाया जा सकता है. दिल्ली में अब कॉलेज व अन्य शिक्षण संस्था भी खोले जा सकेंगे. अगर आने वाले दिनों में AQI में सुधार आया तो 27 दिसंबर से कक्षा 5  तक के छात्रों को भी स्कूल बुलाया जा सकेगा.

आपको बता दें कि दिल्ली में पिछले एक महीने से वायु की गुणवत्ता काफी ज्यादा खराब थी. शहर की हवा में प्रदूषण को लेकर सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई चल रही है. कोर्ट की फटकार के बाद ही 2 दिसंबर को स्कूलों को बंद किया गया था. कोर्ट ने दिल्ली सरकार से सवाल किया था कि जब कंपनियां अपने लोगों से वर्क फ्रॉम होम करवा रहे हैं तो बच्चों को स्कूल क्यों बुलाया जा रहा है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement