Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Google Pixel 7 Pro: लॉन्च से पहले दिखा गूगल पिक्सल 7प्रो, बेहद खूबसूरत है फोन का ये डिजाइन

Google Pixel 7 Pro जल्द ही लॉन्च होने वाला है. इसके पहले फोन का डिजाइन सामने आया है जो कि काफी बेहतरीन दिख रहा है.

Google Pixel 7 Pro: लॉन्च से पहले दिखा गूगल पिक्सल 7प्रो, बेहद खूबसूरत है फोन का ये डिजाइन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एंड्रायड (Andriod) का दिग्गज यानी गूगल जल्द ही अपनी पिक्सल सीरीज का लेटेस्ट फ्लैगशिप डिवाइस Pixel 7 Pro लॉन्च करने वाला है. इस फोन को लेकर लोगों के मन में खूब दीवानगी है. वहीं अब गूगल पिक्सल  7 प्रो का डिजाइन सामने आया है. इसका वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

गूगल पिक्सल 7प्रो का एक जैसा डिजाइन देखने को मिला है और कन्फर्म है कि यह डिजाइन सही है. वहीं अब अनबॉक्सिंग वीडियो सामने आने का मतलब है कि कंपनी लॉन्च कर सकती है. इस डिवाइस के प्रोटोटाइप इससे पहले ई-बे (eBay) और रेडिट पर भी देखने को मिले थे. वहीं डिवाइस के रियर पैनल पर गूगल का लोगो नहीं दिखा था और इसकी प्रोडक्ट पैकेजिंग भी सामने नहीं आई थी लेकिन अब यह भी सामने नहीं आया है. 

पहले भी लीक हुए हैं फोन के डिजाइन

गौरतलब है कि गूगल अपने फोन्स को सीक्रेट रखने  में असफल रहा है. कंपनी के फोन्स लॉन्च होने से पहले ही लीक हो जाते हैं. कंपनी की पिक्सल सीरीज के डिवाइसेज पहले भी लॉन्च से पहले लीक्स में दिखते रहे हैं और उनके स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए थे. वहीं  लीक्स से संकेत मिले हैं कि नई फ्लैगशिप पिक्सल 7 सीरीज के डिवाइसेज पिछली पिक्सल 6 सीरीज के मुकाबले पतले होंगे. 

अब Smartwatch से ही हो जाएगी WhatsApp Calling, फोन की जरूरत खत्म!

वहीं इनके डिस्प्ले पर पतले बैजल्स दिए जाएंगे. वहीं रियर पैनल पर एल्युमिनियम फ्रेम में तीन कैमरा सेंसर्स के लिए कटआउट दिख रहे हैं और बीच में गूगल का लोगो बना हुआ है. कंपनी इन डिवाइसेज को चुनिंदा कलर ऑप्शंस में लॉन्च कर सकती है.

क्या हो सकते हैं बड़े फीचर्स 

खबरों की मानें तो पिक्सल 7 में डुअल कैमरा और पिक्सल 7 प्रो में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है. इसके अलावा एक बार फिर गूगल अपनी टेंसर चिप के साथ ही कैमरा सेटअप में 50MP के मेन सेंसर के अलावा अल्ट्रा-वाइड और माइक्रो सेंसर मिल सकता है.

Budget Smartphone की है भारतीय मार्केट में सबसे ज्यादा मांग, छोटे शहरों में ज्यादा बिक रहे 10,000 के फोन

खबरें यह भी हैं कि फोन सेल्फी कैमरा के साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट दे सकता है. एंड्रॉयड 13 सपोर्ट के साथ यह डिवाइस 12GB तक रैम का सपोर्ट दे सकता है. इसके अलावा खास बात यह है कि इस फोन में आपको एंड्रायड का सबसे पहले अपडेट मिलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement