Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाइक रेसर Marc Marquez की बाइक का भयानक एक्सीडेंट लेकिन फिर जो हुआ वह चमत्कार से कम नहीं!

इंडोनेशिया में बाइक रेसिंग के दौरान हुए भयानक दुर्घटना में 6 बार के वर्ल्ड चैंपियन मार्क मार्क्वेज़ की जान बाल-बाल बच गई है. यह किसी चमत्कार जैसा है.

Latest News
बाइक रेसर Marc Marquez की बाइक का भयानक एक्सीडेंट लेकिन फिर जो हुआ वह चमत्कार से कम नहीं!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडोनेशिया में बाइक रेसिंग के दौरान एक भयानक हादसा हुआ है. 6 बार के वर्ल्ड चैंपियन मार्क मार्क्वेज़ की बाइक का वॉर्म अप मैच के दौरान खतरनाक एक्सीडेंट हुआ था. बाइक उड़ते हुए कई मीटर दूर जाकर गिरी थी और मार्क भी जमीन पर काफी दूर तक घिसटते हुए चले गए थे. हालांकु इस भयानक हादसे के बाद भी वह सुरक्षित तरीके से उठ खड़े हुए और चलने लगे. हालांकि, इस दुर्घटना की वजह से वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर इस एक्सीडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है. लोग हैरान हैं कि इतने बड़े हादसे के बाद भी मार्क उठ खड़े हुए हैं. कुछ लोग इसे भगवान की कृपा और चमत्कार जैसे कैप्शन के साथ शेयर भी कर रहे हैं. 

काफी दूर तक घिसटते गए मार्क
वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे ट्रैक पर एक मोड़ पर आते ही मार्क की गाड़ी का टायर खराब होने के चलते बैलेंस बिगड़ गया था. इसके बाद वो बाईं तरफ घिसटते चले गए थे मोटर स्पोर्ट डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक टायर की नई केसिंग के चलते राइडर्स को ग्रिप बनाने में दिक्कत हो रही थी. हादसे के दौरान मार्क की बाइक की स्पीड 180 किलोमीटर प्रतिघंटा थी.

टूर्नामेंट से हुए बाहर
घटना के बाद मार्क को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी जान बच गई है. हालांकि, वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए. मार्क होंडा के लिए रेसिंग करते हैं. टीम ने कहा है कि मार्क अभी अनफिट हैं और उनकी सर्जरी होगी जिसकी वजह से उन्हें कुछ दिन उन्हें आराम दिया गया है.

पढ़ें: कश्मीर में कत्ल-ए-आम मचाने वाले Bitta Karate से शादी करने को परिवार से लड़ गई थी असबाह 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement