Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budget Smartphone: 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ ऐसा स्मार्टफोन, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात ये है कि इसका साइज न ज्यादा बड़ा है ना छोटा. इसका वजन भी काफी कम है. इसे इस्तेमाल करना बेहद आसान है.

Budget Smartphone: 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ ऐसा स्मार्टफोन, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

Ulefone Note 6T Budget Phone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आपको भी एक सस्ते लेकिन स्मार्ट वाले फोन की तलाश है तो एक नया विकल्प सामने है. चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड Ulefone ने अपना नया स्मार्टफोन Ulefone Note 6T लॉन्च किया है. इसकी कीमत भी कम है और इसमें फीचर्स की भी भरमार है. 

ये हैं इसके फीचर्स
इसका पहला और खास फीचर है इसका साइज. यह स्मार्टफोन साइज में न ज्यादा बड़ा है और न ज्यादा छोटा. काफी हल्का और पतला होने की वजह से इसे कैरी करना भी आसान है. इसके अलावा इसमें मीडियाटेक MT6761 (Mediatek MT6761) क्वॉड-कोर प्रोसेसर है. 3GB RAM के साथ 64GB का इंटरनल स्टोरेज है. इस स्टोरेज को आप 128GB तक एक्स्पैन्ड भी कर सकते हैं. यह एंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करता है.

ये भी पढ़ें- Tech Tips: रोज पांच मिनट करें ये काम, बढ़ जाएगी आपके फोन की स्‍पीड

कैमरा क्वालिटी
यह स्मार्टफोन 6.1-इंच के एचडी+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें आपको 13MP का रीयर कैमरा मिलेगा और सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. ये स्मार्टफोन 3,300mAh की बैटरी के साथ आता है और इसमें आपको फेस अनलॉक, क्वॉड नैवीगेशन सिस्टम, ब्लूटूथ v5.0 और हेडफोन जैक जैसे कई सारे फीचर्स भी मिलते हैं.

क्या है कीमत
Ulefone Note 6T को मात्र 9,746 रुपये  की कीमत में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन को ब्लैक, रेड, ग्रीन और पर्पल, इन चार रंगों में खरीदा जा सकता है. फिलहाल इसे केवल चीन में लॉन्च किया गया है. अन्य देशों में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- Google पर कभी सर्च और शेयर ना करें ये 6 चीजें, हो सकती है जेल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement