Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'राक्षसी गुड़िया' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अफसर ने बताई यह वजह

Viral News Hindi: पुलिस ने गुड़िया के साथ ही उसे इस्तेमाल करने वाले उसके मालिक को भी पकड़ लिया है. आइए जानते हैं कि पुलिस ने गुड़िया को क्यों गिरफ्तार किया.

'राक्षसी गुड़िया' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अफसर ने बताई यह वजह

Trending News Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपको कई तरह की ऐसी घटनाओं की जानकारी मिलती होगी, जिसे जानकर आप एकदम हैरान रह जाते होंगे. मेक्सिको से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानते ही आप दंग रह जाएंगे. यहां पर पुलिस ने किसी इंसान को नहीं बल्कि गुड़िया को गिरफ्तार किया है. अब आपको लग रहा होगा कि ऐसे कैसे हो सकता है लेकिन ऐसा ही हुआ है. आइए हम आपको बताते हैं कि पुलिस ने एक गुड़िया को क्यों गिरफ्तार किया है... 

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेक्सिको में पुलिस ने जिस गुड़िया को गिरफ्तार किया है, उसका नाम चकी है. पुलिस ने इसे 'राक्षसी गुड़िया' कहा है. इस गुड़िया के हाथों में चाकू पकड़ा गया था, जिससे आसपास के लोग इससे डरने लगे. पुलिस ने इस गुड़िया के साथ उसके मालिक को भी गिरफ्तार किया है. मलिक पर आरोप है कि वह मेक्सिको के कोहुइला राज्य के शहर मोनक्लोवा में सार्वजनिक व्यवस्था को बिगाड़ने और लोगों को खतरे में डालने की कोशिश कर रहा था.

ये भी पढ़ें: पेरेंट्स को आई ऐसी नींद कि बच्चे को खा गए चूहे, 50 जगहों पर नजर आया जख्म

गुड़िया को क्यों किया गया गिरफ्तार

मोनक्लोवा पुलिस के पूर्व निदेशक जुआन राउल अल्कोसर ने बताया कि कार्लोस नामक शख्स शहर के मेन स्क्वायर पर नशे की हालत में बैठा हुआ था. इसके साथ उसने अपनी गुड़िया को अपने चेहरे पर रख लिया था, वह आसपास के लोगों को खौफ में रखना चाहता था इसलिए ऐसा कर रहा था. इसी वजह से उसे गिरफ्तार किया गया है. इस गुड़िया की फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उसके हाथ में चाकू देखा जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement