Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: मालिक की टांग टूटी तो कुत्ता भी तीन पैरों पर दौड़ने लगा

इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. जनता कुत्ते पर खूब प्यार लुटा रही है.

Viral Video: मालिक की टांग टूटी तो कुत्ता भी तीन पैरों पर दौड़ने लगा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने कुत्ते और इंसान की दोस्ती के कई सुने होंगे. कुछ ऐसा ही एक वीडियो हम आपको आज दिखाने वाले हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि कुत्ता अच्छी खासी चार टांगें होते हुए भी तीन टागों पर दौड़ रहा है और वजह है उसका मालिक.

दरअसल कुत्ते के मालिक के पैर पर प्लस्तर चढ़ा हुआ था और वह एक टांग पर उछलते हुए चल रहा था. बस यही देखते हुए कुत्ते ने भी अपनी चौथी टांग ऊपर कर ली और मालिक के पीछे-पीछे तीन टांगों पर दौड़ने लगा. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. शुभम राठौर ने लिखा, वाह रे लंगड़ी टांग चैंपियन्स. स्नेहा ने लिखा, तुम अकेले नहीं हो भाई. शिवानी ने लिखा, यार तेरे डॉग के लिए एक लाइन है, 'एक ही दिल है, कितनी बार जीतोगे' 

यह भी पढ़ें: महिला पर कहर बनकर टूटा सी-लायन, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे  

कुछ समय पहले एक ऐसी ही खबर सुनने को मिली थी. एक कुत्ता अपने मालिक के लिए टिफिन लेकर उसके दफ्तर पहुंचा करता था. वह अपने मुंह में टिफिन दबाकर रास्ते पर यूं सरपट दौड़ता था कि हमेशा वक्त पर पहुंचता था. मालिक के प्रति उसके प्यार और समर्पण को देखकर हर कोई हैरान था.

यह भी पढ़ें: बेहद बेसुरा गाते हो, दोबारा गाया तो...पुलिस ने Social Media स्टार को पकड़ा, 8 घंटे चला टॉर्चर! 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement