Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IAS Athar Aamir Khan की सगाई की खबरों के बीच Tina Dabi की पति के साथ ये तस्वीरें वायरल

अतहर आमिर खान की सगाई की खबरों के बीच टीना डाबी की वेकेशन फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आपने नहीं देखीं तो यहां देखें तस्वीरें.

IAS Athar Aamir Khan की सगाई की खबरों के बीच Tina Dabi की पति के साथ ये तस्वीरें वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: IAS टीना डाबी अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल इन दिनों वह हॉलिडे के लिए गोवा गई हुई हैं. वहां कुछ खूबसूरत तस्वीरें टीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी के तौर पर शेयर कीं. एक तस्वीर में टीना अपने पति प्रदीप गवांडे के साथ नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में प्रदीप बीच पर नजर आ रहे हैं. टीना ने उनकी तस्वीर पर बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा है.

टीना ने अपनी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. अब उनकी वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वैसे टीना एक और बात को लेकर खबरों में थीं. दरअसल उनके पहले पति अतहर आमिर खान भी जल्द शादी करने वाले हैं.

Tina dabi vacation

अतहर डॉक्टर मेहरीन काजी से शादी करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि दोनों ने मई में सगाई की और अब वे अक्टूबर तक शादी कर सकते हैं. अब शादी को लेकर कोई पुख्ता अपडेट नहीं है.

यह भी पढ़ें: IAS Athar Aamir Marriage: टीना डाबी के बाद अब अतहर की होगी शादी, जानें कौन है होने वाली दुल्हन

बता दें कि अतहर और टीना डाबी ने साल 2018 में शादी की थी. साल 2021 में दोनों अलग हो गए. अभी हाल में टीना डाबी ने आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी की और अब अतहर भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते हुए मेहरीन काजी से शादी करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: आराम कर रहे बाघ पर भौंका कुत्ता, एक झटके में हुआ काम तमाम 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement