Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गजब इश्क! डेट पर बुलाकर नहीं पहुंचा बॉयफ्रेंड, सड़क पर धरने पर बैठी लड़की

Jharkhand News: लड़की का कहना है कि जब तक उसका बॉयफ्रेंड डेट पर नहीं आ जाता वह धरने पर बैठी रहेगी.

गजब इश्क! डेट पर बुलाकर नहीं पहुंचा बॉयफ्रेंड, सड़क पर धरने पर बैठी लड़की

couple date (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड के चक्रधरपुर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. बॉयफ्रेंड के डेट पर नहीं पहुंचने पर लड़की इतनी नाराज हो गई कि वह बीच सड़क पर धरने पर बैठ गई. युवती इस जिद पर अड़ी रही कि जब तक उसका प्रेमी नहीं आता वह सड़क पर ही धरने पर बैठी रहेगी. युवती को समझाने में स्थानीय लोग और पुलिस के भी पसीने छूट गए. कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस लड़की समझाकर थाने ले गई.

जानकारी के मुताबिक युवती चाईबासा की रहना वाली है. वह पिछले कुछ समय से चक्रधरपुर टोकला थानाक्षेत्र अंतर्गत रहने वाले युवक के साथ रिलेशनशिप में है. बॉयफ्रेंड ने आज ने आज उसे पवन चौक पर मिलने के लिए बुलाया था. तय समय पर लड़की की तो पहुंच गई लेकिन उसका बॉयफ्रेंड नहीं पहुंचा. लड़की करीब 2 घंटे तक उसका इंतजार करती रही लेकिन प्रेमी नहीं पहुंचा. इससे युवती इतना नाराज हो गई कि पवन चौक के पास ओवरब्रिज के नीचे बीच सड़क पर धरने पर बैठ गई.

ये भी पढ़ें- गजब इश्क! डेट पर बुलाकर नहीं पहुंचा बॉयफ्रेंड, सड़क पर धरने पर बैठी लड़की 

बॉयफ्रेंड को बुलाने की करती रही मांग
लड़की को ओवरब्रिज के नीचे बैठा देख आने-जाने वाली गाड़ियां भी रुक गईं. देखते-देखते लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा. आखिरकार किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की की परेशानी जानी तो सब हक्का बक्का रह गए. लड़की ने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड ने डेट पर बुलाया था लेकिन वह नहीं पहुंचा. इसलिए जब तक वह नहीं आ जाता मैं यहां से टस से मस नहीं होने वाली.

ये भी पढ़ें- Mahakal Temple के पुजारी का 17 साल का बेटा दिखा रहा था मंदिर में करतब, अचानक हो गई मौत, देखें Video

पुलिस पदाधिकारी युवती को काफी देर तक समझाते रहे कि वह उसके बॉयफ्रेंड को ढूंढकर लाएंगे. इसके बाद लड़की वहां से उठने के लिए तैयार हुई. पुलिस उसे थाने ले आई. बताया जा रहा है कि युवती ने बॉयफ्रेंड के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने से मना कर दिया. फिलहाल पुलिस ने लड़के की तलाश कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement