Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noodles के शौकीन जरूर देखें ये वीडियो, चाउमीन खाने से हो जाएगी नफरत

फैक्ट्रियों में नूडल्स के बनने का प्रोसेस बेहद ही गंदा होता है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

Noodles के शौकीन जरूर देखें ये वीडियो, चाउमीन खाने से हो जाएगी नफरत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नूडल्स सभी को पसंद होते हैं. बच्चे से लेकर बूढ़ें तक सभी इसे चाव से खाते हैं. ये कई तरीकों से बनाएं जाते हैं लेकिन मूल तौर पर एक जैसे ही होते हैं. हम सभी अपने खाने के लिए जब इन्हें पकाते हैं तो साफ सफाई का बेहद ध्यान रखते हैं लेकिन ये नूडल्स जिस फैक्ट्री में बनकर आते हैं, वहां साफ सफाई का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखा जाता है. खास बात यह है कि नूडल्स हमारी प्लेट में फैक्ट्री के गंदे पानी और गंदे बर्तनों में बनकर पहुंचते हैं जो कि हमारी सेहत के लिए किसी खतरे से कम नहीं है. 

दरअसल, एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें नूडल्स को बनते हुए दिखाया गया है. स्ट्रीट फूड के नूडल्स को कैसे तैयार किया जाता है, यह देखकर किसी की भी रूह कांप जाएगी. इस मामले में ट्विटर यूजर चिराग बड़जात्या ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दिखाया गया है कि कैसे नूडल्स को तैयार करने का काम गंदे तरीके से किया जा रहा है.

महाराष्ट्र में काले जादू का खौफनाक अंजाम, महिला को जबरदस्ती खिलाया इंसानी हड्डियों का पाउडर

खास बात यह है कि इस प्रॉसेस कर रहे लोगों को आटे को नंगे हाथों से संभालने से लेकर उन्हें गंदे कंटेनरों में रखने और उन्हें गंदे फर्श पर फेंकने तक, यह क्लिप काफी हैरान करने वाला है. फिटनेस कोचिंग क्लब के चिराग बड़जात्या ने इस दौरान लोगों से पूछा है कि आखिरी बार उन्होंने चाइनीज कब खाई थी. 

बता दें कि ट्विटर पर यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इसे अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 600 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है और इसे देख लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं. अब लोग यह सोचने लगे हैं कि आखिर  वे नूडल्स खाएं या नहीं क्योंकि यह सवाल सीधे उनकी सेहत से जुड़ा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement