Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पायलट ने कीचड़ में उतार दिया प्लेन, वायरल वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Viral Video: सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है.

पायलट ने कीचड़ में उतार दिया प्लेन, वायरल वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Plane Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आपको ना जाने कितने प्रकार के वीडियो दिखाई देते होंगे. मोबाइल की स्क्रीन पर उंगलियां बढ़ते जाइए और आपको एक से भी एक वीडियो दिखाते जाएंगे. कुछ वीडियो ऐसे सामने आते हैं, जिन्हें देखकर लोग इमोशनल हो जाते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिलते हैं. जिसे देखते ही आपकी हंसी छूट जाती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या है... 

ड्राइविंग के न जाने कितने वीडियो आपने सोशल मीडिया पर देखें होंगे. इससे पहले आपने ड्राइविंग के कई ऐसे भी वीडियो देखें होंगे, जिसे देखकर आप हैरान रह गए होंगे. सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा यह वीडियो भी कुछ ऐसा ही है, वीडियो में दिखाई देता है कि एक विमान बुरी तरीके से कीचड़ में फंस गया है. जिसे कुछ लोग बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: पेरेंट्स को आई ऐसी नींद कि बच्चे को खा गए चूहे, 50 जगहों पर नजर आया जख्म

पायलट ने कीचड़ में उतार दिया प्लेन

वीडियो में देखा जा सकता है कि पायलट ने प्लेन को कीचड़ के बीच उतार दिया है. वहां आसपास मौजूद लोग प्लेन को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह विमान को बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. आपके यहां पर बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कब और कहां का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. हालांकि इस वीडियो को देखकर लोग जमकर मजे लेते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:  'राक्षसी गुड़िया' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अफसर ने बताई यह वजह   

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं और लाखों लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. इसके साथ ही वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों ने वीडियो देखकर लिखा कि इस पायलट को 108 तोपों की सलामी देनी चाहिए तो वहीं, एक यूजर ने लिखा कि ये तो हैवी ड्राइवर निकला. एक यूजर ने कमेंट किया कि वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि यह पायलट पहले ट्रैक्टर ड्राइवर होगा, तभी इसने ऐसा किया.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement