Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonia Gandhi के जूते का फीता बांधते नजर आए Rahul Gandhi, वायरल हुई तस्वीर

कांग्रेस के Bharat Jodo Yatra के दौरान Rahul Gandhi ने अपनी मां Sonia Gandhi के जूते का फीता बांधा. इस दौरान की तस्वीर वायरल हो रही है.

Sonia Gandhi के जूते का फीता बांधते नजर आए Rahul Gandhi, वायरल हुई तस्वीर

Rahul Gandhi and Sonia Gandhi : राहुल गांधी और सोनिया गांधी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस (Congress) भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के 29वें दिन में आज राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को उनकी मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का साथ मिल गया है. सोनिया गांधी भी राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिला रही हैं. यात्रा कर्नाटक, मांड्या जिले के पांडवपुरा इलाके में शुरू हो गई है और सोनिया गांधी भी इस यात्रा में शामिल हो गई हैं. इस दौराना तस्वीरें भी सामने आ रही हैं. एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें राहुल गांधी अपनी मां के जूते का फीता बांधते नजर आ रहे हैं.

कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर इस तस्वीर को शेयर किया गया है.

ये भी पढ़ें - मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर तेज रफ्तार कार और एंबुलेंस की टक्कर, 5 की मौत

यहां देखें तस्वीर

जानकारी के मुताबिक, स्वास्थ्य कारणों के चलते वह एक किलोमीटर तक पद यात्रा करेंगी.

सोनिया गांधी के इस यात्रा में शामिल होने से कार्यकर्ताओं और नेताओं में काफी उत्साह है भारी संख्या में महिलाएं इस पदयात्रा में शामिल हो रही हैं. कर्नाटक से सोनिया गांधी का गहरा संबंध है. जब कभी गांधी परिवार पर राजनीतिक संकट आया है, तब दक्षिण भारत ने उसे मुश्किल से उबारा है. 

संघठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा, "हर दिन यात्रा मजबूत होती जा रही है और लोग दूर-दूर से इस यात्रा में शामिल हो रहे हैं. वहीं सोनिया गांधी के इस यात्रा में शामिल होने से कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है. आम जनता में भी इस यात्रा का असर दिख रहा है और हम उन से प्रेरित हो रहे हैं."

ये भी पढ़ें - कचरे से करोड़ों की कमाई करता है ये शहर, लागत जान रह जाएंगे हैरान

इसके साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार ने सोनिया गांधी के इस यात्रा में शामिल होने पर कहा कि, "यह देश के लिए गर्व की बात है."

राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की तब सोनिया गांधी देश में नहीं थीं. सोनिया गांधी भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत के समय अपने मेडिकल चेकअप के लिए विदेश गई थीं. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के तहत अब तक कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल में अब तक 600 किमी से अधिक की दूरी तय की गई है. वहीं यात्रा 24 अक्टूबर को तेलंगाना में प्रवेश करेगी और राज्य में 360 किलोमीटर की दूरी तय करेगी.

दरअसल भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी सहित पार्टी के अन्य नेता कुल 3570 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे. 7 सितंबर को इस यात्रा की शुरुआत की गई थी और यात्रा का समापन अगले साल की शुरुआत में कश्मीर में होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement