Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ग्राहक ने नहीं कहा Thank You, नाराज दुकानदार ने उतारा मौत के घाट

थैंक यू न बोलने पर ग्राहक और दुकानदार के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि दुकान वाले ने ग्राहक पर हमला कर दिया और फिर...

ग्राहक ने नहीं कहा Thank You, नाराज दुकानदार ने उतारा मौत के घाट

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: थैंक्यू और सॉरी दो ऐसे शब्द हैं जिनको लेकर लोग आपस में बहस करते रहते हैं. कई बार लोग एक दूसरे को थैंक्यू और सॉरी बोलने के लिए फोर्स करते हैं लेकिन अक्सर दोस्ती में इन शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए मना भी किया जाता है. अगर सॉरी न बोलने पर किसी का झगड़ा हो जाए तो समझ आता है क्योंकि सॉरी गलती करने पर माफी मांगने के लिए कहा जाता है और अगर कोई गलती के बाद माफी न मांगे तो लड़ाई हो सकती है लेकिन इस बार जो मामला है उसमें दो शख्स इसलिए लड़ने लगे क्योंकि एक शख्स ने दूसरे को थैंक्यू नहीं बोला था. आखिर थैंक्यू बोलना तो सामने वाले बंदे की मर्जी है. 

एक ग्राहक और दुकानदार के बीच थैंक्यू न बोलने पर मामला इतना बढ़ गया कि दुकानवाले ने गुस्से में आकर ग्राहक की चाकू मारकर हत्या कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने मामले में आरोपी न्यूयार्क शहर के शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि 37 वर्षीय जॉन नुनेज़ ने रात करीब साढ़े ग्यारह बजे 42 साल के एडविन पेड्रोजा को सिगरेट देने के लिए अपनी दुकान खोली थी जिसके बाद एडविन ने उसका शुक्रिया अदा भी नहीं किया. जॉन इसी वजह से नाराज हो गया और इसके बाद एडविन से इसकी लड़ाई शुरू हो गई. 

 

ये भी पढ़ें - Funny Video: लड़के का ईको-फ्रेंडली दिवाली आइडिया सुनकर आप भी कहेंगे - भाई खेल गया

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एडविन पेड्रोजा और जॉन नुनेज़ के बीच पहले मामूली कहा सुनी हुई इसके बाद एडविन पेड्रोजा ने चाकू से नुनेज के पेट और गर्दन पर हमला कर दिया और बाइक लेकर फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ हत्या करने और हथियार रखने के जुर्म के लिए मामला दर्ज किया है. 

ये भी पढ़ें - Viral Video: मुंह में दबाई सिगरेट और चिंगारी से जला डाला रॉकेट, यूजर्स बोले- नासा का फाउंडर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement