Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: पहले सामान से भरी सीट फिर लटककर चलाया स्कूटर, पुलिस ने कहा...

तेलंगाना में एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ है जो कि अपने स्कूटर पर टन भर से ज्यादा सामान लेकर सड़क पर निकल पड़ा था.

Video: पहले सामान से भरी सीट फिर लटककर चलाया स्कूटर, पुलिस ने कहा...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया में आए दिन  अजीबो-गरीब चीजें देखने को मिलती हैं और कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं  जो कि देखने में तो दिलचस्प लगते हैं लेकिन वो बेहद खतरनाक होते हैं. ऐसा ही एक वीडियों तेलंगाना से वायरल हुआ है. दरअसल, एक शख्स की एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई है. दिलचस्प बात यह है कि वाहन चलाते समय उस शख्स ने हेलमेट पहना हुआ था लेकिन उसके पैर सड़क पर लगभग छू रहे थे.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सागर ने एक चुटीले कैप्शन के साथ ट्विटर पर पोस्ट किया था. शॉर्ट वीडियो में, अज्ञात शख्स अपने स्कूटर पर एक बार में अधिक से अधिक सामान ले जाने की पूरी कोशिश कर रहा था. उसके सामने एक टन माल बंधा हुआ था और दो बोरे आगे भी बांधे हुए थे. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मेरा 32GB फोन जिसमें 31.9GB डेटा है.'

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को करीब 7 लाख बार देखा जा चुका है. लोगों ने क्लिप देखने के बाद कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, "इनमें से ज्यादातर वॉट्सऐप डेटाबेस फोल्डर में जेनरेट की गई फाइलें हैं. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "छुट्टियों के बाद मां का घर छोड़ना ज्यादा पसंद है."

इस क्लिप को तेलंगाना राज्य पुलिस ने एक एडवाइजरी के साथ रीट्वीट भी किया था. तेलंगाना राज्य पुलिस ने कैप्शन में लिखा, “मोबाइल से डेटा पुनर्प्राप्त करने की संभावना है, भले ही वह क्षतिग्रस्त हो. लेकिन, जीवन नहीं. इसलिए लोगों से हमारी अपील है कि अपनी जान जोखिम में डालने से बचें और दूसरों की भी. ” 

दुनिया की सबसे महंगी Currency कौन सी है, क्या आपको पता है?

गौरतलब है कि यह क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि यह वीडियो सुरक्षा की दृष्टि से काफी खतरनाक है जिसके चलते तेलंगाना पुलिस ने इसको लेकर सतर्क रहने और सुरक्षा से समझौता न करने का सुझाव दिया है. 

Leopard की दहाड़ से खौफ में ग्रामीण, लंबे ऑपरेशन के बाद वन विभाग के कब्जे में तेंदुआ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement