Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: जब शेर के बाल खींचने लगा शख्स, जंगल के राजा ने पिंजरे के अंदर से ही चबा ली उंगली

जब काफी देर बीत जाने के बाद भी शख्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो शेर तो शेर है, कब तक बर्दाश्त करता.

Video: जब शेर के बाल खींचने लगा शख्स, जंगल के राजा ने पिंजरे के अंदर से ही चबा ली उंगली
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इन दिनों दिल दहला देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो अफ्रीकन चिड़ियाघर का बताया जा रहा है जिसमें एक शख्स शेर से मस्खरी करते हुए नजर आ रहा है. हालांकि जल्दी ही उसे इसकी कीमत भी चुकानी पड़ गई.

जब शेर को छेड़ने लगा शख्स 
रूह कंपा देने वाले इस वीडियो को जमाइका के चिड़ियाघर का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो को देखने से लग रहा है कि शख्स यहां घूमने के लिए आया होगा. इस दौरान वो शेर के पिंजरे के करीब जाकर खड़ा हो जाता है. शेर भी पिंजरे के अंदर से उसे देख रहा होता है. यहां तक तो सब ठीक था लेकिन उसके बाद जो शख्स ने किया, उसका खामियाजा उसे अपनी उंगली गवाकर भुगतना पड़ा.

दरअसल, हुआ यूं कि शेर के बेहद करीब जाकर भी ढीठ शख्स का मन नहीं भरा. इसके बाद वो पिंजरे के अंदर हाथ डालकर शेर के बाल खींचना शुरू कर देता है. कुछ देर तक तो शेर उसे नजरअंदाज करता है लेकिन जब काफी देर बीत जाने के बाद भी शख्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो शेर तो शेर है, कब तक बर्दाश्त करता.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: दो बार हवस का शिकार हुई बालिका गृह से भागी युवती, कहा- 'बच्ची की बहुत याद आ रही थी साहब'

फिर क्या हुआ?
थोड़ी देर में ही गुस्साए शेर ने उसकी उंगली अपने मुंह में दबा ली और फिर अपना हाथ छुड़ाने में शख्स के पसीने छूट गए. वो कोशिश करता रहा. यहां तक कि पिंजरे पर पूरी तरह लटक गया पर मजाल है कि शेर उंगली छोड़ दे. बड़ी मुश्किल से वो खींचकर अपना हाथ तो छुड़ा पाया लेकिन सिर्फ उंगली की हड्डी ही बची, बाकी खाल तो जंगल का राजा चबा चुका था.

यहां देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- 'एक पराठा खा रहा हूं आधा बचा है.. आऊंगा जरूर', Cab Driver का जवाब पढ़ हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

ट्विटर पर इस वीडियो को  @OneciaG नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में गया लिखा है, 'दिखावे के चक्कर में अपमान ही होता है.' बता दें कि वीडियो को आज ही शेयर किया गया है बावजूद इसके इसे अब तक 15 लाख से भी ज्यादा बार देखा चुका है. साथ ही हजारों लोगों ने कमेंट कर इस शख्स की मूर्खता पर हैरानी जताई है.

ये भी पढ़ें- Swiggy से ऑर्डर किया केक, कहा-अंडा हो तो बता देना, ऐसा मिला जवाब हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement