Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking! पहले 'पति की हत्या कैसे करें' पर लिखी किताब, फिर अपने ही पति को उतारा मौत के घाट

नैंसी एक रोमांटिक उपन्यास लेखिका हैं जिन्होंने रोमांस और सस्पेंस पर कई किताबें लिखी हैं.

Shocking! पहले 'पति की हत्या कैसे करें' पर लिखी किताब, फिर अपने ही पति को उतारा मौत के घाट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 'पति की हत्या कैसे करें' शीर्षक पर किताब लिखने वाली रोमांटिक उपन्यास लेखिका नैंसी क्रॉम्पटन पर अपने ही पति की हत्या करने का आरोप लगाया गया है.  

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, नैंसी एक रोमांटिक उपन्यास लेखिका हैं जिन्होंने रोमांस और सस्पेंस पर कई किताबें लिखी हैं. वहीं लेखिका के पति का नाम डैनियल बॉफी था. डैनियल पेशे से एक शेफ थे. साल 2011 में नैंसी ने 'पति की हत्या कैसे करें' पर 700 शब्दों का एक लेख लिखा और इसके बाद उन्होंने इसी विषय पर उपन्यास भी लिखा.

ये भी पढ़ें- Knowledge News: पुराने समय में कबूतर ही क्यों ले जाते थे चिट्ठी, कोई दूसरा पक्षी क्यों नहीं?

बता दें कि इस लेख में नैंसी ने पति की हत्या करने के कई तरीके बताए हैं. लेख पर पूछे गए सवालों के जवाब में उन्होंने बताया कि इसके लिए उन्होंने काफी तैयारी भी की थी. लेखिका ने कहा, 'मैंने काफी समय तक हत्या और उसके बाद होने वाली पुलिस प्रक्रिया के बारे में विचार किया. कई घंटे सोचने के बाद मैंने इस पर लेख लिखा. इस दौरान मैंने इस बात पर भी गौर किया कि हत्या के मुकाबले पति से तलाक लेना ज्यादा महंगा पड़ता है.' 

चौंकाने वाली बात यह है कि इस महिला के ऊपर खुद अपने पति को जान से मारने का केस चल रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला को उसके पति की हत्या के मामले में दोषी भी ठहराया जा चुका है. आरोप है कि नैंसी ने करीब 4 साल पहले अपने शेफ पति डैनियल की गोली मारकर हत्या कर दी थी. 

ये भी पढ़ें- Fact Check: क्या वाकई बीन की धुन पर नाचते हैं सांप?

इसके बाद मामले की जांच की गई तो धीरे-धीरे परत दर परत खुलती चली गईं. हालांकि खुद लेखिका ने अपना जुर्म कबूल नहीं किया है लेकिन हाल ही में कोर्ट ने नैंसी को इस मामले में सेकंड डिग्री हत्या का दोषी पाया है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही लेखिका को सजा सुनाई जा सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement