Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

5 कुत्तों ने मिलकर किया 10 फीट के King Cobra का शिकार, कुछ नहीं कर पाया सांपों का राजा, वीडियो

King Cobra VS Dogs: किंग कोबरा को सबसे खतरनाक प्रजाति का सांप माना जाता है लेकिन इस बार एक किंग कोबरा कुत्तों के बीच फंस गया, उसके बाद जो हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया.

5 कुत्तों ने मिलकर किया 10 फीट के King Cobra का शिकार, कुछ नहीं कर पाया सांपों का राजा, वीडियो

King Cobra Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जानवरों के शिकार और लड़ाई झगड़े के वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल रहते हैं. वहीं सबसे ज्यादा वीडियो किंग कोबरा के होते हैं, जिनमें किंग कोबरा प्रजाति का सांप शिकार करता नजर आता है लेकिन इस बार कुछ अलग हुआ है. इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक 15 फीट का किंग कोबरा लाचार हो गया है और उसकी लाचारी की वजह 5 कुत्ते हैं.

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्रेंड में है, जिसमें एक 15 फीट का एक किंग कोबरा मुश्किलों में फंसा नजर आ रहा है. 15 फीट का किंग कोबरा जो सबसे खतरनाक माना जाता है लेकिन इस बार उसका सामना कुत्तों से हुआ और ताज्जुब की बात यह है कि ये कुत्ते किंग कोबरा पर भारी पड़े क्योंकि कुत्ते एक दो या तीन नहीं बल्कि 5 थे. 

यह भी पढ़ें- PUBG खेलते-खेलते हो गया प्यार, 4 बच्चे लेकर पाकिस्तान से भारत आ गई महिला

5 कुत्तों के बीच घिर गया किंग कोबरा

ये 5 कुत्तें चारों तरफ से इस किंग कोबरा को घेर लेते हैं और उठा के पटकते दिखते हैं. इतना ही नहीं, आपस में पकड़ को कुत्ते किंग कोबरा को घसीटते हैं. किंग कोबरा काफी वक्त तक लड़ता रहा है लेकिन 5 कुत्तों के आगे हार मान ली. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. 

यह भी पढ़ें- सिर्फ 7 रुपये के चक्कर में चली गई थी बस कंडक्टर की नौकरी, हाई कोर्ट में मामला पहुंचा तो...

YouTube पर अपलोड हुआ था वीडियो

बता दें कि किंग कोबरा की हार का यह वीडियो The Wild Nature नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन आजकल यह काफी वायरल हो रहा है. इसके कई शॉर्ट्स और वीडियोज इंस्टाग्राम पर फेसबुक पर भी दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- 18 घंटे लेट हुई फ्लाइट तो एक पैसेंजर को लेकर उड़ा प्लेन, शख्स ने क्रू मेंबर्स के साथ की मौज मस्ती

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement