Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फौजी बेटे के विदा करते हुए यूं छुप-छुप कर रोई मां, वायरल हुई Emotional Photo

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'पता नहीं मैंने कितनी बार इस तस्वीर को देखा है लेकिन जब भी मैं इसे दोबारा देखता हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

फौजी बेटे के विदा करते हुए यूं छुप-छुप कर रोई मां, वायरल हुई Emotional Photo
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर फौजी बेटे के विदा करती एक मां की फोटो बहुत वायरल हो रही है. बेटे को भेजते हुए वह एक बंद गेट के पीछे अपने आंसू पोछती नजर आ रही हैं. इसे रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल सतीश दुआ (Retd Lt Gen Satish Dua) ने शेयर किया था. इसे देश भर के लोगों से भरपूर प्यार मिल रहा है. 

रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल सतीश दुआ ने अपने ऑफीशियल अकाउंट पर एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट के साथ एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा, 'मैंने लगभग तीन दशक पहले अपनी मां को खो दिया था. मैं उन्हें हर सैनिक की मां में देखता हूं. मैं उन्हें भारत माता में देखता हूं. मां तुझे सलाम.' इस पोस्ट को 37.8K से ज्यादा लाइक्स मिले और नेटिजन्स के कई रिएक्शन आए. ज्यादातर लोग इस तस्वीर को देखकर भावुक होते दिखे. 

यह भी पढ़ें: पंजाबी शादी में बज रहा था तेज म्यूजिक, शिकायत पर पहुंची पुलिस खुद करने लगी डांस, वीडियो Viral

एक यूजर ने ट्वीट के जवाब में लिखा, 'पता नहीं मैंने कितनी बार इस तस्वीर को देखा है लेकिन जब भी मैं इसे दोबारा देखता हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं.' एक यूजर ने लिखा, 'सभी माताओं और भारत माता को एक अरब बार नमन. जय हिंद.' एक ने लिखा, 'इस तस्वीर को देखने के बाद हमारी आंखें खुल जाती हैं. सबसे शक्तिशाली और भावनात्मक मदर्स डे का नजारा.'

वायरल पोस्ट पर एक और यूजर ने लिखा, 'यह बेटे और उसके माता-पिता दोनों के लिए एक बहुत ही भावनात्मक पल होता है, जब बेटा ड्यूटी के लिए वापस जाता है. फौजी मां सबसे बहादुर हैं. उनको मेरा सलाम' 

रेखा सिंह की दिल छू लेने वाली कहानी

एक और दिल को छू लेने वाली कहानी जिसने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है, वह है रेखा सिंह की, जिन्होंने जून 2020 में अपने पति को खो दिया था. लांस नायक शहीद दीपक सिंह चीनी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (पीएलए) के साथ झड़प में मारे गए थे. रेखा सिंह के साथ उनकी शादी को सिर्फ 15 महीने हुए थे, जिन्होंने अब भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बनकर अपनी विरासत को आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें: Deodorant सूंघने से हो सकती है मौत ? कमरे में मिली 16 साल की लड़की की लाश 

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement