Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

7.35 सेकेंड में पहने 10 मास्क, इस लड़के ने ऐसे बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें VIDEO

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराने के लिए कुछ अलग करना होता है. अगर आप किसी का रिकॉर्ड तोड़ते हैं तो भी आपका नाम इसमें दर्ज हो सकता है.

7.35 सेकेंड में पहने 10 मास्क, इस लड़के ने ऐसे बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें VIDEO
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंदाज अगर नया हो, कुछ खास करने का हुनर हो तो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराना मुश्किल नहीं है. हर दिन लोग कोई न कोई रिकॉर्ड गिनीज बुक में दर्ज कराते हैं. जबसे कोरोना महामारी ने दुनिया में दस्तक दी तब से ही लोग तरह-तरह एक्सपेरीमेंट्स घर में करने से नहीं चूक रहे हैं.

कभी आपने सोचा है कि क्या कोई मास्क पहनकर गिनीज बुक में अपना नाम दर्ज करा सकता है. हां ये सच है. जॉर्ज रील नाम के एक युवक ने 7.35 सेंकेड्स में 10 सर्जिकल मास्क पहनकर अनोखा रिकॉर्ड बना लिया है. साल 2021 के जुलाई महीने में जॉर्ज रील ने यह रिकॉर्ड अपने नाम किया है. इतने कम वक्त में 10 मास्क पहनने का रिकॉर्ड अब तक दुनिया में किसी ने नहीं बनाया है.

देखें कैसे जॉर्ज रील ने बनाया रिकॉर्ड?



गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने जब से इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, यह लगातार वायरल हो रहा है. कुछ लोग वीडियो पर हैरानी जता रहे हैं तो कई लोग मजाक भी कर रहे हैं. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में नाम दर्ज कराने के लिए आपको कुछ अलग हटकर करना होता है. अगर आपसे पहले किसी ने इस रिकॉर्ड को बनाया है तो उसे तोड़कर आप अपना नाम दर्ज करा सकते हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement