Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Boris Johnson के घर के पास चाकू लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ब्रिटिश पुलिस ने सोमवार को लंदन से एक युवक को रक्षा मंत्रालय के दो पुलिस अधिकारियों के साथ धक्का-मुक्की करने पर गिरफ्तार कर लिया.

Boris Johnson के घर के पास चाकू लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः ब्रिटिश पुलिस (British Police) ने सोमवार को लंदन (London) में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (PM Boris Johnson) के आवास के पास से एक युवक को गिरफ्तार (Arrest) किया है. बताया जा रहा है कि युवक रक्षा मंत्रालय के दो पुलिस अधिकारियों के साथ धक्का-मुक्की कर रहा था. उसके पास चाकू भी मौजूद था जिसे देखते हुए पुलिस ने उसके खिलाफ तुरंत एक्शन लिया. घटनास्थल से यूके के प्रधानमंत्री का आवास बहुत नजदीक है.

घटना के बाद पुलिस ने  व्हाइटहॉल (Whitehall) को तुरंत खाली कराया और चप्पे-चप्पे की तलाशी ली. हालांकि यह जगह थोड़ी देर बाद फिर से खोल दी गई. व्हाइटहॉल ब्रिटेन के विदेश और सुरक्षा मंत्रालय समेत कई महत्वपूर्ण विभाग मौजूद होते हैं. यूके के पीएम बोरिस जॉनसन का घर और कार्यालय यहां से काफी नजदीक है. 

यह भी पढ़ेंः ताशकंद में होने वाली है PM Modi और पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ की मुलाकात?

लंदन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने बताया कि लगभग 08:50 बजे एक 29 वर्षीय युवक जिसके पास चाकू था उसने रक्षा मंत्रालय के दो पुलिस अधिकारियों के साथ धक्का-मुक्की की.  पुलिस द्वारा उस व्यक्ति को रोका गया. किसी के घायल होने की कोई रिपोर्ट नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि उसे हत्या के प्रयास और एक आक्रामक हथियार रखने के लिए गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि यह घटना आतंकवाद से जुड़ी हुई नहीं लग रही है. 

यह भी पढ़ेंः ड्रैगन भी आया बेरोजगारी की चपेट में, LOCKDOWN का चीन की अर्थव्यवस्था पर पड़ने लगा असर

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement