Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vladimir Putin को कैंसर, खून से किया था स्नान... बाप रे! कैसे-कैसे दावे कर रही है यह रिपोर्ट

यूक्रेन पर हमले के बाद से रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की जिंदगी को लेकर नए दावे और खुलासे हो रहे हैं. एक रिपोर्ट में एक और नया दावा किया गया है.

Latest News
Vladimir Putin को कैंसर, खून से किया था स्नान... बाप रे! कैसे-कैसे दावे कर रही है यह रिपोर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की निजी जिंदगी को लेकर अक्सर ही कई तरह के दावे सामने आते रहते हैं. उनक सीक्रेट जिमनास्ट गर्लफ्रेंड और जुड़वा बेटियों के बाद नया दावा उनके स्वास्थ्य को लेकर है. डेली मेल में प्रकाशित रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पुतिन कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. ऐसी बीमारी के बीच में उन्होंने यूक्रेन पर हमला किया है. रिपोर्ट में पुतिन के सेक्स क्षमता बढ़ाने के लिए ब्लड बाथ का भी दावा किया गया है. 

क्या पुतिन को है कैंसर? 
पुतिन के बारे में लगातार कहा जा रहा है कि उन्होंने यूक्रेन पर हमला ऐसे समय पर किया जब वह गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं. उनके बारे में दावा किया गया है कि अपनी बीमारी उन्होंने रूस के लोगों से छिपाकर रखी है. द सन की रिपोर्ट के अनुसार पुतिन की 'स्ट्रांग मैन' छवि को वह कायम रखना चाहते हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पिछले कुछ सालों से वह थायरॉइड कैंसर के स्पेशलिस्ट डॉक्टरों के संपर्क में रहते हैं. उनके रक्षा मंत्री को भी इस बारे में जानकारी है. 

पढ़ें: Sri Lanka Economic Crisis: अंधेरे में सर्जरी, दूध-पानी के लिए हाहाकार, देखें क्या कह रहे हैं आम लोग!

रूस में बैन मीडिया ने ब्लड बाथ का किया दावा
रूस में प्रतिबंधित Proekt मीडिया की एक नई रिपोर्ट में पुतिन के बारे में कई चौंकाने वाले दावे किए गए हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि सिर्फ पुतिन ही जानवरों के खून पर आधारित इलाज के मुरीद नहीं हैं बल्कि इसमें रूस के कई बड़े एलीट लोगों का नाम शामिल है. सेक्स क्षमता बढ़ाने के लिए रूस और चीन में हिरणों के खून से नहाने की मान्यता रही है. इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पुतिन ने 2000 के दशक के मध्य में हिरण के सींगों से निकाले गए सुगंधित अर्क से भरे बाथटब में स्नान किया था. 

कई देशों में प्रचलित है ऐसी परंपरा
साइबेरियन टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक माना जाता है कि सींगों के खून में नहाना और उसे पीना रूस में एक प्राचीन परंपरा है. चीन और कोरिया में भी ऐसी प्रथा है. खबर के मुताबिक कथित रूप से यह प्रक्रिया महिलाओं को जवान बनाए रखने और पुरुषों की सेक्सुअल पावर बढ़ाने में मददगार साबित होती है.

पढ़ें: ब्रिटेन में मिला Covid का एक नया वेरिएंट, ओमिक्रोन से भी ज्यादा खतरनाक

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement