Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: CM Yogi ने ‘पैकर्स ऐंड मूवर्स’ को बुलाया है, 11 मार्च का टिकट भी खरीद लिया है- Akhilesh

Uttar Pradesh Election 2022: अखिलेश ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर करारा हमला करते हुए कहा कि इस पार्टी का कोई भरोसा नहीं कि वह कब किससे जा मिले.

UP Election 2022: CM Yogi ने ‘पैकर्स ऐंड मूवर्स’ को बुलाया है, 11 मार्च का टिकट भी खरीद लिया है- Akhilesh

Image Credit- Twitter/samajwadiparty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक पराजय का दावा करते हुए सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना सामान गोरखपुर ले जाने के लिए ‘पैकर्स ऐंड मूवर्स’ को बुलाया है और 11 मार्च का हवाई टिकट भी खरीद लिया है.

अखिलेश यादव ने हरदोई के संडीला में सपा गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक पराजय होने का दावा किया. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, "अभी सुनने को मिला है कि हमारे सीएम (मुख्यमंत्री) ने पीएम को बुलाया है. पीएम का मतलब पैकर्स ऐंड मूवर्स से है, जो लोगों के घर के सामान को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाते हैं."

पढ़ें- Akhilesh Yadav पर जेपी नड्डा का बड़ा हमला- संविधान की ली शपथ, कर रहे आतंकवादियों की रक्षा

उन्होंने योगी पर हमले जारी रखते हुए कहा, "हारने वाला पहलवान ही खिसियाता है. आपने बाबाजी की शक्ल देखी है. बताइए उस पर 12 बज गए कि नहीं. अब तो गोरखपुर वाले भी उनके लिए एक गाना गाने लगे हैं. आपने देखा होगा कि प्रधानमंत्री ने जब से उन्हें पैदल किया तब से वह लगे थे कि हम कहां से चुनाव लड़ेंगे लेकिन जनता ने उन्हें अपने घर गोरखपुर भेज दिया और सुनने में आया है कि उन्होंने 11 तारीख की हवाई जहाज का टिकट भी खरीद लिया है."

पढ़ें- UP Election 2022: रायबरेली में प्रियंका गांधी का पीएम मोदी-सीएम योगी पर बड़ा हमला, कहा- 'गर्मी और चर्बी वाले...'

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "भाजपा के लोग नहीं समझ पा रहे हैं कि इनके खिलाफ जनता में 440 वोल्ट का करंट चल रहा है. आपने इनके बयान देखे होंगे जिन नेताओं की भाषा बदली है, वे जनता का समर्थन नहीं पा रहे हैं और इस बार जनता ने इनकी खड़ी कर दी है खटिया, इसीलिए इनके बयान आ रहे हैं घटिया."

पढ़ें- UP Election 2022: शिवराज ने अखिलेश को बताई BABA की फुलफॉर्म

अखिलेश ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर भी करारा हमला करते हुए कहा कि इस पार्टी का कोई भरोसा नहीं कि वह कब किससे जा मिले. उन्होंने बसपा के चुनाव निशान हाथी का जिक्र करते हुए कहा, "जो हाथी पर बैठे हैं, वे कहीं भी जा सकते हैं क्योंकि उनके गुरु भाजपा में बैठे हैं."

पढ़ें- UP Election 2022: तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को जनता 10 मार्च को जवाब देगी: PM Modi

सपा अध्यक्ष ने दावा किया, "हम बहुमत की सरकार बना रहे हैं. हमने पहले और दूसरे चरण में ही शतक लगा दिया है और तीसरे, चौथे में दूसरा शतक लग जाएगा. बाकी जितने चरण बचेंगे उनमें समाजवादी पार्टी और गठबंधन ऐतिहासिक जीत हासिल करने जा रहा है. इस बार जनता इस बात को लेकर खुद में होड़ कर रही है कि किस चरण में भाजपा को ज्यादा बुरी तरह से हराया जाए."

(हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement