Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election Result 2022: उत्तर प्रदेश की इन 7 सीटों पर आगे चल रही है जयंत चौधरी की पार्टी RLD

UP Election Result 2022:राष्ट्रीय लोक दल ने उत्तर प्रदेश की 7 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है. रालोद का सपा से गठबंधन है.

UP Election Result 2022: उत्तर प्रदेश की इन 7 सीटों पर आगे चल रही है जयंत चौधरी की पार्टी RLD

UP Election Result 2022: उत्तर प्रदेश की इन 7 सीटों पर आगे चल रहा है राष्ट्रीय लोक दल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश में चुनावी प्रक्रिया का अंत होने जा रहा है. राज्य में वोटों की गिनती शुरू कर दी गई है. इस बीच राष्ट्रीय लोकदल यानी रालोद उत्तर प्रदेश की 7 विधानसभा सीटों पर आगे चल रही है. बड़ौत, बुढ़ाना, छपरौली, खतौली, मुजफ्फरनगर, रामपुर मनिहारान और थानाभवन विधानसभा सीट पर  राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं. 

1. बड़ौत विधानसभा सीट से रालोद के जयवीर ने 5417 वोटों के मार्जिन से बढ़त बनाई हुई है जबकि दूसरे नंबर पर भाजपा के कृष्ण मलिक चल रहे हैं. 

2. बुढ़ाना विधानसभा सीट से आरएलडी के राजपाल सिंह बालियान ने 1629 वोटों के  मार्जिन से बढ़त बनाई हुई है जबकि दूसरे नंबर पर भाजपा के उमेश मलिक हैं. 

3. छपरौली विधानसभा सीट से आरएलडी के अजय कुमार ने 10492 वोटों के मार्जिन से बढ़त बनाई हुई है जबकि भाजपा के शैलेंद्र सिंह रमाला दूसरे नंबर पर चल रहे हैं. 

4. खतौली विधानसभा सीट से आरएलडी के राजपाल सिंह सैनी 3656 वोटों के मार्जिन से आगे चल रहे हैं. जबकि दूसरे नंबर पर भाजपा के विक्रम सिंह बने हुए हैं. 

5. मुजफ्फरनगर विधानसभा सीट से आरएलडी के सौरभ 3894 वोटों के मार्जिन से आगे चल रहे हैं जबकि दूसरे नंबर पर भाजपा के कपिल देव अग्रवाल हैं. 

6. रामपुर मनिहरन विधानसभा सीट से आरएलडी के विवेक कांत 5389 वोटों के मार्जिन से आगे चल रहे हैं जबकि दूसरे बसपा के रविंद्र कुमार बने हुए हैं. 

7. थाना भवन विधानसभा सीट से रालोद के अशरफ अली खान 4056 वोटों के मार्जिन से आगे चल रहे हैं जबकि दूसरे नंबर पर भाजपा के सुरेश कुमार चल रहे हैं. 

नोट- मतगणना अभी जारी है. अंतिम चुनाव परिणाम कुछ और हो सकते हैं.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement