Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh Election Result: 'एक्सप्रेस-वे अब योगी-वे बन गया है, लोकसभा के लिए जमीन तैयार'

Uttar Pradesh Election Result: अभीतक के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी 241 सीटों पर आगे चल रही है.

Uttar Pradesh Election Result: 'एक्सप्रेस-वे अब योगी-वे बन गया है, लोकसभा के लिए जमीन तैयार'

Image Credit- DNA

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के रुझानों में भारतीय जनता ने बहुमत हासिल कर दिया है. राज्य में एकबार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती दिखाई दे रही है. इस मौके पर डीएनए हिंदी के कार्यक्रम 'चुनावी चकल्लस' में जी मीडिया के न्यूज चैनल जी यूपी-यूके के एडिटर रमेश चंद्रा ने चुनाव रुझानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक्सप्रेस-वे अब योगी-वे बन गया है और लोकसभा के लिए लोकसभा चुनाव के लिए जमीन तैयार हो गई है.

कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि एंटी इनकंबेंसी के बावजूद भी इतनी सीटों पर भाजपा की बढ़त इतिहास रच रही है. उत्तर प्रदेश के रास्ते दिल्ली का रास्ता तय होता है. योगी ने यूपी को लेकर कई मिथक तोड़े. उन्होंने पूर्वाग्रहग्रस्त धवस्त किए है.  योगी सरकार द्वारा चुनाव के लिए अपनाई गई रणनीति काम कर गई.

रमेश चंद्रा ने कहा कि अपराधिक छवि के लोगों के खिलाफ की गई कार्रवाई के लिए इस्तेमाल किए गए 'बुल्डोजर बाबा' जैसे शब्द लोगों के जेहन में उतर गए. इसके अलावा आम लोगों तक प्रधानमंत्री आवास योजना और कोरोना काल के दौरान दिए गए राशन का भी चुनाव में असर दिखाई दिया. उन्होंने तमाम जातियों को साथ लेकर अपनी जीत की आधारशिला रखी है.

रुझानों में 241 सीटों पर भाजपा आगे, सपा को 109 सीटों पर बढ़त

उत्तर प्रदेश चुनावों में अभीतक के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी 241 सीटों पर आगे चल रही है. भाजपा की सहयोगी अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल 10 सीटों पर आगे चल रही है. दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार 109 सीटों पर आगे चल रहे हैं. सपा की सहयोगी जयंत चौधरी की पार्टी रालोद के प्रत्याशी 7 सीटों पर  और ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुभसपा के उम्मीदवार 4 सीटों पर आगे चल रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement