Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election Result: CM योगी ने राजा की भूमिका होते हुए संन्यासी की तरह काम किया- डॉ. सुभाष चंद्रा

Uttar Pradesh Election: डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा कि एक राजा की भूमिका होते हुए भी योगी आदित्यनाथ ने संन्यासी की तरफ व्यवहार किया.

UP Election Result: CM योगी ने राजा की भूमिका होते हुए संन्यासी की तरह काम किया- डॉ. सुभाष चंद्रा

डॉक्टर सुभाष चंद्रा. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा फिर से सत्ता में वापसी करती नजर आ रही है. राज्य में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लगातार दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है. भाजपा की इस जीत पर राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है.

राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने जी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव परिणाम ने दिखा दिया है कि यह जीत पीएम मोदी और सीएम योगी की नीतियों की जीत है. एक राजा की भूमिका होते हुए भी योगी आदित्यनाथ ने संन्यासी की तरफ व्यवहार किया. उन्होंने जो अच्छा काम किया. यह विजय उसी का सबूत है.

यूपी में भाजपा 268 सीटों पर आगे

शाम पांच बजे चुनाव आयोग की वेबसाइट के अनुसार, भाजपा के प्रत्याशी 29 सीटों पर जीत चुके हैं और 222 सीटों पर उसके प्रत्याशी आगे चल रहे हैं. राज्य में भाजपा की सहयोगी अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल 11 सीटों पर और संजय निषाद की पार्टी 7 सीटों पर आगे चल रही है. 

वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी 3 सीटों पर जीत चुके हैं और 113 सीटों पर आगे चल रहे हैं. सपा की सहयोगी पार्टी रालोद के प्रत्याशी 8 सीटों पर आगे चल रहे हैं जबकि ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुभसपा के 5 प्रत्याशी आगे चल रहे हैं. राज्य में इसबार बसपा ने बेहद निराशानजक प्रदर्शन किया है. बसपा का सिर्फ 1 प्रत्याशी जीतता दिखाई दे रहा है जबकि कांग्रेस के दो प्रत्याशी आगे चल रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement