Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PNB Alert: 31 अगस्त तक नहीं कराया ये काम तो रुक जाएगा आपका ट्रांजेक्शन 

PNB Alert: Punjab National Bank ने अपने ट्विटर (PNB Tweet Alert) अकाउंट के माध्यम से ग्राहकों को 31 अगस्त, 2022 तक अपने ग्राहक को जानिए (KYC) की जानकारी अपडेट करने को कहा है.

PNB Alert: 31 अगस्त तक नहीं कराया ये काम तो रुक जाएगा आपका ट्रांजेक्शन 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः देश के दूसरे सबसे बड़े सरकारी बैंक Punjab National Bank ने अपने ट्विटर (PNB Tweet Alert) अकाउंट के माध्यम से ग्राहकों को 31 अगस्त, 2022 तक अपने ग्राहक को जानिए (KYC) की जानकारी अपडेट करने को कहा है. बैंक ने अपने मैसेज में कहा है कि ग्राहकों को चेतावनी दी जाती है कि अपने केवाईसी डिटेल को अपडेट करने में असफल रहने की वजह से आपके अकाउंट के ऑपरेशन पर प्रतिबंध लग सकता है. 

 

 

पीएनबी के ट्वीट के मुताबिक, 'आरबीआई की गाइडलाइंस के मुताबिक सभी ग्राहकों के लिए केवाईसी अपडेशन अनिवार्य है. यदि आपका खाता 31.03.2022 तक केवाईसी अपडेशन के लिए देय हो गया है, तो आपसे अनुरोध है कि 31.08.2022 से पहले अपने केवाईसी को अपडेट करने के लिए अपनी बेस ब्रांच से संपर्क करें.'

बैंक के ग्राहकों को केवाईसी पूरा करने के लिए अपना पैन, रिसेंट फोटो, आधार कार्ड या पासपोर्ट के रूप में पता वेरिफिकेशन और बैंक द्वारा अनुरोधित अन्य जानकारी सहित अपनी नवीनतम जानकारी देनी होगी. 

यह भी पढ़ेंः- HDFC Bank ने एफडी के साथ Recurring Deposit की ब्याज दरों में इजाफा, जानें आज से होगी कितनी कमाई 

कैसे पता चलेगा कि केवाईसी लंबित है
एक ट्वीट में, एक ग्राहक ने पूछा कि किसी को कैसे पता चलेगा कि केवाईसी लंबित है, तो बैंक ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा: "प्रिय ग्राहक, हमें लिखने के लिए धन्यवाद. हम आपसे इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए 1800 180 2222/1800 103 2222 (टोल-फ्री)/0120-2490000 (टोल नंबर) पर हमारी ग्राहक सेवा से जुडऩे का अनुरोध करते हैं. आपको धन्यवाद.'

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement