Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SBI और Karnataka Bank के बाद Bank of Baroda ने लांच किया Special FD, जानें कितनी ज्यादा होगी कमाई

बड़ौदा तिरंगा डिपोजिट (Baroda Tiranga Deposit) दो टेन्योर बकेट में उपलब्ध हैं - 5.75 फीसदी प्रति वर्ष की ब्याज दरों के ऑफर के साथ 444 दिनों के लिए और 6.00 फीसदी प्रति वर्ष रिटर्न के साथ 555 दिनों के लिए.

SBI और Karnataka Bank के बाद Bank of Baroda ने लांच किया Special FD, जानें कितनी ज्यादा होगी कमाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत के प्रमुख सरकारी बैंकों में से एक बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने मंगलवार को बड़ौदा तिरंगा डिपोजिट स्कीम (Baroda Tiranga Deposit Scheme) शुरू करने की घोषणा की, जो एक स्पेशल फिक्स्ड डिपोजिट (Special Deposit Scheme) प्रोडक्ट है, और आम एफडी के मुकाबले ज्यादा रिटर्न देगा. बड़ौदा तिरंगा डिपोजिट दो टेन्योर बकेट में उपलब्ध हैं - 5.75 फीसदी प्रति वर्ष की ब्याज दरों के ऑफर के साथ 444 दिनों के लिए और 6.00 फीसदी प्रति वर्ष रिटर्न के साथ 555 दिनों के लिए. यह योजना 16 अगस्त से 31 दिसंबर, 2022 तक खुली है और 2 करोड़ रुपये से कम के रिटेल डिपोजिट पर लागू है. सीनियर सिटीजंस को 0.50 फीसदी प्रति वर्ष एक्स्ट्रा रिटर्न मिलेगा. जबकि जबकि नॉन-कैलेबल डिपोजिट को एक्सट्रा 0.15 फीसदी प्रति वर्ष ब्याज मिलेगा. 

बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक अजय के खुराना ने कहा कि भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर, हमें उपभोक्ताओं को जश्न मनाने का एक और कारण देते हुए खुशी हो रही है. बड़ौदा तिरंगा जमा योजना भारत के अग्रणी और सबसे भरोसेमंद बैंकों में से एक द्वारा समर्थित दो कार्यकालों में से ज्यादा ब्याज दर ऑफर कर रही है. 

Milk Rates Hikes: Delhi-NCR में Amul-Mother Dairy ने बढ़ाए दूध के दाम, 17 अगस्त से होगा यह रेट

एसबीआई स्पेशल उत्सव डिपोजिट स्कीम (SBI Special Utsav Deposit Scheme)
देश की आजादी के 76 वें वर्ष के अवसर पर, आजादी का अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है. भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने भी स्पेशल एफडी की शुरुआत की जिसे उत्सव डिपोजिट नाम दिया गया है. इस एफडी स्कीम में आम एफडी से ज्यादा रिटर्न दे रही है और यह केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध है. उत्सव एफडी स्कीम पर, एसबीआई 1000 दिनों के टेन्योर के साथ 6.10 फीसदी प्रति वर्ष की ब्याज दर ऑफर कर रही है. वरिष्ठ नागरिक नियमित दर से अधिक 0.50 फीसदी एक्स्ट्रा ब्याज दर प्राप्त करने के पात्र होंगे. ये दरें 15 अगस्त 2022 से प्रभावी हैं और यह योजना 75 दिनों की अवधि के लिए वैध है.

Wholesale Inflation in July: रिटेल महंगाई के बाद अब थोक महंगाई भी हुई कम, आंकड़ों में देखें कितनी मिली राहत 

कर्नाटक बैंक स्पेशल एफडी (Karnataka Bank Special FD) 
मैंगलुरु स्थित कर्नाटक बैंक ने आजादी के 75 साल के अवसर पर आजादी का अमृत महोत्सव के रूप में एक नई एफडी स्कीम शुरू की है. नई योजना को एसीसी और एफडी कैटेगिरी के तहत केबीएल अमृत समृद्धि कहा जाएगा. बैंक 75 सप्ताह (525 दिन) के कार्यकाल के साथ जमा योजना पर 6.10 फीसदी प्रति वर्ष की ब्याज दर की पेशकश कर रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement