Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amit Goenka हाउस ऑफ लॉर्ड्स में 21वीं सदी के आइकन अवॉर्ड से सम्मानित

प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त करने के बाद अमित गोयनका ने कहा, "मैं 21 वीं सदी के प्रतिष्ठित आइकन अवॉर्ड्स का हिस्सा बनकर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं.

Latest News
Amit Goenka हाउस ऑफ लॉर्ड्स में 21वीं सदी के आइकन अवॉर्ड से सम्मानित

amit goenka

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ZEE के डिजिटल बिजनेसेज एंड प्लेटफॉर्म्स के अध्यक्ष अमित गोयनका को हाउस ऑफ लॉर्ड्स में प्रतिष्ठित 21वीं सदी के आइकन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. उन्हें इंडस्ट्री में अमूल्य योगदान के लिए 'उत्कृष्ट मीडिया और मनोरंजन पुरस्कार' श्रेणी में नवाजा गया.

प्रख्यात बिजनेस लीडर्स में से एक अमित गोयनका को यह अवॉर्ड मीडिया और मनोरंजन उद्योग के विकास में उनके योगदान के लिए दिया गया. अमित गोयनका की ओर से पारुल गोयल ने पुरस्कार ग्रहण किया. स्क्वेर्ड वाटरमेलन लिमिटेड द्वारा आयोजित 21वीं सदी के प्रतिष्ठित आइकन अवॉर्ड्स का उद्देश्य अगली पीढ़ी के लीडर्स का समर्थन कर उन्हें बढ़ावा देना है. साथ ही उन्हें संबंधित क्षेत्रों में अपनी उपलब्धियों को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान करना है.

उत्कृष्ट मीडिया और मनोरंजन पुरस्कार श्रेणी में विजेता अमित गोयनका को ZEE में डिजिटल व्यवसाय का नेतृत्व करने का श्रेय दिया जाता है. उन्होंने एंटरटेनमेंट कंटेंट के लिए वन-स्टॉप डिजिटल डेस्टिनेशन ZEE5 के नेतृत्व करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.  

कंपनी को अगले चरण और नई ऊंचाइयों तक ले जाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में डेटा और टेक्नोलॉजी के जरिए डिजिटल स्क्रीन पर यूजर एक्सीपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है.
 
प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त करने के बाद अमित गोयनका ने कहा, "मैं 21 वीं सदी के प्रतिष्ठित आइकन अवॉर्ड्स का हिस्सा बनकर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं.

मैं जूरी सदस्यों को उनके विचार के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. उत्कृष्ट मीडिया और मनोरंजन श्रेणी में पुरस्कार जीतना केवल हमारी सफलता की पहचान नहीं है, यह हमारी टीमों द्वारा लगातार की गई कड़ी मेहनत का परिणाम है.

हमने यूजर एक्सीपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए ज़ी एंटरटेनमेंट के डिजिटल बिजनेस और प्लेटफॉर्म्स का निर्माण किया है ताकि नए जमाने के उपभोक्ताओं के लिए कनेक्टेड डिवाइसेज पर एंटरटेनमेंट के अगले युग की शुरुआत की जा सके.

ZEE में हमारा ध्यान टेक्नोलॉजी और टैलेंट में समानांतर निवेश के जरिए आकर्षक सामग्री बनाने पर है. जिससे सभी भाषाओं में यूजर्स को बेहतर अनुभव प्राप्त हो सके. हम डिजिटल व्यवसाय के भविष्य में अपार सफलता के लिए तैयार हैं. 21वीं सदी के आइकन अवॉर्ड्स जैसे सम्मान हमारे जुनून और सफलता के संघर्ष को आगे बढ़ाएंगे.  


स्क्वेयर्ड वाटरमेलन लिमिटेड के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी तरुण गुलाटी, सह-संस्थापक और चीफ क्रिएटिव ऑफिसर प्रीति राणा ने कहा, हर साल 21 वीं सदी के आइकन अवॉर्ड्स में हम अगली पीढ़ी के बिजनेस लीडर्स की सराहना करने का प्रयास करते हैं, ऐसे लीडर्स जिन्होंने कंपनी को शीर्ष पर पहुंचाने में प्रमुख भूमिका निभाई है.

अमित गोयनका नई पीढ़ी के बिजनेस लीडर्स के लिए आदर्श हैं. बिजनेस बिरादरी में उनके योगदान को पहचानना और पिछले विजेताओं की प्रतिष्ठित सूची में उनका नाम जोड़ना हमारे लिए सम्मान की बात है.

प्रतिवर्ष आयोजित किया जाने वाला प्रतिष्ठित 21st सेंचुरी आइकन अवॉर्ड्स बिजनेस लीडर्स के प्रभाव, वित्तीय कौशल और विनम्रता जैसे गुणों को एक मंच देता है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement