Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कॉफी और दूध के साथ Maggi भी हुई महंगी, 12 वाला पैकेट अब 14 रुपये का

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हिंदुस्तान यूनीलिवर और नेस्ले ने अपने कई उत्पादों की कीमत में इजाफा किया है.

कॉफी और दूध के साथ Maggi भी हुई महंगी, 12 वाला पैकेट अब 14 रुपये का

Maggie

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमूल दूध के बाद अब मैगी खरीदने के लिए भी आपको पहले से ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे. एक मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक हिंदुस्तान यूनीलिवर (HUL) और नेस्ले ने अपने कई उत्पादों की कीमत बढ़ा दी है. इसमें चाय, कॉफी से लेकर दूध औऱ मैगी तक शामिल हैं. यह कीमतें आज 14 मार्च से लागू हो जाएंगी. कंपनी के मुताबिक बढ़ती महंगाई के चलते यह फैसला लिया गया है.

12 नहीं अब 14 रुपये में मैगी
मैगी के दामों में 9 से 16 % की बढ़ोतरी की गई है. बढ़ी हुई कीमत के बाद अब 70 ग्राम मैगी का एक पैकेट 12 की बजाय 14 रुपये में मिलेगा. वहीं 140 ग्राम मैगी मसाला नूडल्स के दाम में भी तीन रुपये बढ़ जाएंगे और अब 560 ग्राम वाला पैक 96 रुपये की बजाय 105 रुपये में मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- Small Business Idea: कम लागत से शुरू करें काली मिर्च की बिजनेस, महीने के कमाएं लाखों रुपये

दूध और कॉफी भी महंगे
मैगी के अलावा नेस्ले ने कॉफी और दूध के दाम भी बढ़ा दिए हैं. अब नेसकैफे क्लासिक कॉफी पाउडर की कीमत को 3 से 7 % तक बढ़ा दिया गया है. यह कीमत कॉफी पैक के हर प्रकार के साइज पर लागू होगी. 25 ग्राम नेसकैफे वाला पैक अब 78 की बजाय 80 रुपये में मिलेगा.

इसी के साथ इंस्टेंट कॉफी पाउच का दाम भी बढ़ गया है. वहीं 50 ग्राम वाले पैक के लिए 145 की बजाय 150 रुपये देने होंगे. यही नहीं नेस्ले का A+ एक लीटर दूध भी अब 75 की बजाय 78 रुपये में मिलेगा.

ये भी पढ़ें- LPG और Amul दूध के दाम आज से बढ़े, जानिए क्या हैं नए रेट

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement