Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ZEE Brand Works हुआ लॉन्च, ग्राहकों को अब एक ही जगह पर मिलेगा भरपूर मनोरंजन

ZEE Brand Works को परिस्थितियों और ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए आज लॉन्च किया गया.

Latest News
ZEE Brand Works हुआ लॉन्च, ग्राहकों को अब एक ही जगह पर मिलेगा भरपूर मनोरंजन

ZEE Brand Works

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत का लीडिंग मीडिया और मनोरंजन का पावरहाउस ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए सभी उद्योगों और श्रेणियों में अपनी रचनात्मक पेशकश को और मजबूत करने के प्रयास में लगातार जुटा है. इसी के तहत आज ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) ने ज़ी ब्रांड वर्क्स (ZEE Brand Works) पेश किया.
 
एक आधिकारिक बयान के मुताबिक "अपने कोर में ग्राहक-केंद्रितता के साथ ZEE ब्रांड वर्क्स की टीम का उद्देश्य ब्रांड को ब्रांडिंग, बिक्री वृद्धि, ग्राहक अधिग्रहण, नए लॉन्च, सामग्री निर्माण, प्रभावशाली और एकीकरण समाधान की एक समग्र और विस्तृत श्रृंखला प्रदान करना है. ZEE के विशिष्ट नेतृत्व द्वारा समर्थित और सभी भारतीय बाजारों और उपभोक्ता समूहों में विशेषज्ञता ZEE ब्रांड वर्क्स ब्रांड और मार्केटर्स को 11 भाषाओं, OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में ZEE के टीवी चैनलों के पोर्टफोलियो के माध्यम से सही दर्शकों तक पहुंचने, जुड़ने और जुड़ने के लिए एक उन्नत और सीधी पहुंच प्रदान करता है.” 
 
इस पहल पर ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के मुख्य विकास अधिकारी आशीष सहगल (Ashish Sehgal Chief Growth Officer) ने कहा, “भारतीय मीडिया लैंडस्केप में अग्रणी के रूप में हमने हमेशा भारतीय दर्शकों की नब्ज पर उंगली उठाई है. इसने हमें असंख्य मिनी-भारत की गहरी समझ विकसित करने में मदद की है जो इस महान राष्ट्र के भीतर मौजूद हैं, जिनमें से प्रत्येक के अपने मानदंडों, संवेदनाओं और परंपराओं के सेट हैं. बीस्पोक ब्रांड समाधान विकसित करने के लिए हमारे ग्राहकों की मार्केटिंग आवश्यकताओं के साथ भारतीय उपभोक्ताओं की इस समझ को मिलाना हमेशा से ZEE की पहचान रही है.”
 
ZEE ब्रांड वर्क्स ने नए कार्यक्रम पेश किए हैं जो ब्रांड के अलग-अलग उद्देश्यों में दर्शकों तक प्रभावी ढंग से पहुंचने के लिए सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किए गए हैं:
 
• डिज़ाइनिंग उत्पाद लॉन्च जो ब्रांड को लीनियर टीवी, ओटीटी, ऑनग्राउंड और सोशल में ज़ी के नेटवर्क की विशिष्ट स्ट्रेंग्थ का लाभ उठाते हुए दृश्यता, भव्यता और कर्षण प्रदान करते हैं.
 
• नए जमाने के उद्यमियों और दूरदर्शी लोगों के बढ़ते समुदाय के लिए रचनात्मक समाधान, उनकी प्रमुख सफलताओं को उजागर करना, सफल कंपनियों के निर्माण में उनकी यात्रा को कैप्चर करना और भारत के आर्थिक विकास में उनके योगदान को प्रदर्शित करना.
 
• बिहाइंड द सीन (पर्दे के पीछे) के माध्यम से प्रतिष्ठित दृश्यों और हाईप्वाइंट, गपशप आदि पर साक्षात्कार के साथ टीवी सितारों को उनके सबसे स्पष्ट अवतार में देखें.
 
• खुशियों के अवसर के माध्यम से देश भर के दर्शकों के साथ आगामी त्योहारी सीजन का जश्न मनाएं.
 
पेडिग्री (Pedigree), डाबर हनी फिटनेस (Dabur Honey Fitness), अल्ट्रा टेक (Ultra Tech Cement) बात घर की आदि जैसे ब्रांडों के लिए अभूतपूर्व सक्रियता के लिए प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, ज़ी ब्रांड वर्क्स के मौजूदा ग्राहकों में जीएसके इंडिया (GSK India), पेडिग्री (Pedigree), पी एंड जी (P&G), अल्ट्रा टेक सीमेंट (Ultra Tech Cement),, परफेटी वैन मेल (Perfetti Van Melle), फिलिप्स (Philips India), मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (Maruti Suzuki India Limited), मैनकाइंड फार्मा (Mankind Pharma), एमटीआर फूड्स (MTR Foods), एशियन पेंट्स (Asian Paints), स्विगी (Swiggy) और अमेज़ॅन (Amazon) सहित अन्य शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:  OLA करने जा रहा 1,000 कर्मचरियों की छंटनी, आखिर क्या है वजह?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement