Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022 Hardik Pandya: टीम इंडिया के स्टार हार्दिक पंड्या का स्वैग, स्टाइल से लेकर फैमिली मैन लुक... देखें वीडियो

Hardik Pandya Video: एशिया कप में हिस्सा लेने के लिए हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Video) दुबई पहुंच गए हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी लाइफस्टाइल और स्वैग दिख रहा है. इसमें उनका स्टाइल, फिटनेस और आलीशान जिंदगी के साथ उनकी फैमिली मैन इमेज भी दिख रही है.

Asia Cup 2022 Hardik Pandya: टीम इंडिया के स्टार हार्दिक पंड्या का स्वैग, स्टाइल से लेकर फैमिली मैन लुक... देखें वीडियो

Asia Cup Hardik Pandya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीनए हिंदी: एशिया कप (Asia Cup) में हिस्सा लेने के लिए हार्दिक पंड्या फिलहाल दुबई में है. हालांकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शानदार लुक में दिख रहे हैं. वीडियो में स्टार ऑलराउंडर की लाइफस्टाइल और लग्जरी देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस वीडियो में एक हिस्सा ऐसा भी जिसमें उनका परिवार के लिए प्यार भी दिखता है. 

Hardik Pandya का वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान
हार्दिक पंड्या का वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. उनका स्वैग जबरदस्त है. कभी वह प्लेन से उतरते दिखते हैं तो कभी फिटनेस के लिए मेहनत करते. वीडियो में उनकी लग्जरी गाड़ियों का भी कलेक्शन दिखता है. हालांकि वीडियो का सबसे प्यारा हिस्सा वह है जिसमें वह अपनी मां और पत्नी के साथ दिखते हैं. साथ ही अपने भतीजे कवीर और बेटे अगस्त्या पर प्यार लुटाते दिखते हैं. 

टीम इंडिया के सबसे कूल खिलाड़ियों में पंड्या माने जाते हैं. उन्हें महंगी गाड़ियों, घड़ियों वगैरह का काफी शौक है. ओवरसीज टूर्नामेंट के दौरान वह जमकर शॉपिंग भी करते हैं. उनके कलेक्शन में एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियां है. मुंबई में उनका आलीशान फ्लैट भी है. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: पाकिस्तान के साथ महामुकाबले से पहले टीम इंडिया ने जमकर बहाया पसीना, खूब की प्रैक्टिस

Ind Vs Pak मैच से पहले जमकर बहाया पसीना 
भारत और पाकिस्तान मैच से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया है. बुधवार को हार्दिक पंड्या भी ग्राउंड पर पहुंचे थे और ढाई घंटे से ज्यादा वक्त उन्होंने अभ्यास किया था. इस दौरान उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से काफी प्रैक्टिस की थी. 

भारत का टूर्नामेंट में पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ है. 28 अगस्त को दोनों टीमों का आमना-सामना होगा. टीम इंडिया करीब 10 महीने पहले वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेने के लिए बेचैन है. पूरी टीम इस मैच में उतरने से पहले कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: Ind Vs Pak महामुकाबले से पहले ये 10 बड़े रिकॉर्ड जान लें, भारत का यहां भी दबदबा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement