Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली का 'I Love India' वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखें

Asia Cup Hasan Ali I Love India Video Viral: एशिया कप में भारतीय टीम ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को धूल चटाई है. इस बीच पाकिस्तान के गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali Video Viral) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं आई लव इंडिया. भारतीय फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं.

Asia Cup 2022: पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली का 'I Love India' वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखें

hasan ali i love india vide asia cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान (Ind Vs Pak Asia Cup 2022) के बीच हुए सुपरहिट मुकाबले में टीम इंडिया ने पांच विकेट से जीत दर्ज की थी. इस मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों की एक-दूसरे के साथ प्यार से मिलने और गले लगाने की तस्वीरें वायरल हुई थीं. अब हसन अली (Hasan Ali Says I Love India) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कहते हैं, आई लव इंडिया. फैंस को उनका  यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

Hasan Ali Says, I Love India
वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली प्रैक्टिस सेशन से लौट रहे हैं. इस दौरान उनसे एक फैन कहता है, 'हसन भाई इंडिया में आपके बहुत फैन हैं.' इसके जवाब में पाकिस्तानी पेसर कहते हैं, आई लव इंडिया. फिर वह यह भी कहते हैं कि इंडिया में फैन तो होंगे ही ना. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sports Fact (@sports_fact21)

हसन अली ने इस दौरान अपने फैंस के साथ सेल्फी भी ली और ऑटोग्राफ भी दिए थे. भारत और पाकिस्तान दोनों ही जगहों के दर्शकों को उनका यह अंदाज बहुत पसंद आया है. बता दें कि हसन अली को एशिया कप में टूर्नामेंट शुरू होने से कुछ दिन पहले ही शामिल किया गया था. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 Schedule: अब और भी ज्यादा रोमांचक होगा IPL, पहली बार 4K में होगी Live Streaming

हसन अली की पत्नी भारतीय हैं, दुबई में हुई थी शादी 
हसन अली का भारत से बहुत गहरा रिश्ता है. शोएब मलिक की ही तरह भारत उनका भी ससुराल है. अली ने हरियाणा की शामिया आरजू से प्रेम विवाह किया है. दोनों की शादी दुबई के एक आलीशान होटल में हुई थी. शामिया और हसन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद करते हैं. 

हसन की पत्नी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं

एशिया कप की बात करें तो भारत का सुपर-4 में पहुंचना तय माना जा रहा है. टीम इंडिया का मुकाबला अपेक्षाकृत कमजोर मानी जाने वाली टीम हांगकांग से बुधवार को है. सुपर-4 में पहुंचने वाली पहली टीम अफगानिस्तान है. पाकिस्तान का भी अगला मुकाबला हांगकांग से है जिसे जीतकर पाक टीम भी सुपर-4 में अपनी जगह बना सकती है.

यह भी पढ़ें: भारत और हांगकांग के बीच आज है मुकाबला, कब-कहां मैच, कैसे देखें Live मैच, जानें सारी डिटेल

(वीडियो Instagram अकाउंट से लिया गया है साभार)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement