Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK Asia Cup 2022: जब 'द वॉल' राहुल द्रविड़ को आया था गुस्सा, शोएब अख्तर पर हुए थे नाराज 

Rahul Dravid Shoaib Akhtar Clash: राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid Asia Cup) कोविड पॉजिटिव हो गए हैं और एशिया कप में उनके टीम के साथ जुड़ने पर संशय है. 2004 में दुनिया ने हमेशा शांत रहने वाले राहुल द्रविड़ को शोएब अख्तर पर नाराज होते देखा था. जानिए क्या है पूरा किस्सा.

IND vs PAK Asia Cup 2022: जब 'द वॉल' राहुल द्रविड़ को आ��या था गुस्सा, शोएब अख्तर पर हुए थे नाराज 

Dravid Akhtar fight 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शोएब अख्तर मैदान पर अपने करियर में विपक्षी ही नहीं कई बार तो अपनी टीम के खिलाड़ियों से भी उलझ चुके हैं. इसके उलट राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का सम्मान हर टीम के खिलाड़ी करते थे. द्रविड़ मैदान पर सभी खिलाड़ियों के साथ अच्छे बर्ताव के लिए जाने जाते हैं. हालांकि एक बार पूरी दुनिया ने द वॉल को गुस्सा करते देखा था. गुस्सा भी किसी और पर नहीं बल्कि रावलपिंडी एक्सप्रेस पर हुए थे. इस घटना ने उस दौर में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

Rahul Dravid Shoaib Akhtar Fight
भारत और पाकिस्तान (Ind Vs Pak) के बीच वनडे मैच 2004 में चल रहा था जब द्रविड़ बैटिंग कर रहे थे और शोएब बॉलिंग कर रहे थे. इस दौरान द्रविड़ के रास्ते में बार-बार शोएब आ रहे थे. द्रविड़ ने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा कि मेरे रास्ते में मत आओ, अपनी तरफ दौड़ो.

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस बारे में कहा था, 'हम मैच जीतने के करीब थे और तब मैंने देखा कि राहुल इस तरह से गुस्सा कर रहा है. मेरे लिए यह हैरान करने वाला अनुभव था क्योंकि द्रविड़ झगड़ा नहीं करते हैं. मैंने उनसे कहा, द्रविड़ तुझे क्या हुआ है? पता है मौसम बदल रहा है लेकिन तू कबसे गुस्सा करने लगा है. इतना अग्रेसिव क्यों हो रहा है.'

यह भी पढ़ें: स्टेडियम में मैच के दौरान ओरल सेक्स कर रहा था कपल, वीडियो हुआ वायरल, अब खाएगा जेल की हवा

राहुल द्रविड़ की रावलपिंडी एक्सप्रेस कई बार कर चुके हैं तारीफ 
हालांकि इस झगड़ से दोनों खिलाड़ियों के आपसी संबंध पर कभी असर नहीं पड़ा था. मैदान के बाहर जब भी दोनों खिलाड़ी मिलते हैं एक-दूसरे का गर्मजोशी से स्वागत करते हैं. द्रविड़ के बारे में शोएब अख्तर ने कहा था कि क्रिकेट की जैसी बारीक समझ द्रविड़ में है वैसी बिरले ही दिखती है. रावलपिंडी एक्सप्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर द्रविड़ की तारीफ करते हुए कहा था कि वह बेहद सुलझे हुए और ईमानदार शख्स हैं. 

एशिया कप में 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला है. इस मैच को लेकर फैंस की उत्सुकता इतनी ज्यादा है कि अभी से टिकटों के लिए मारामारी हो रही है. लगभग सभी टिकट बिक चुके हैं. फैंस को पूरी उम्मीद है कि मैदान पर जमकर रोमांच देखने को मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जिताने वाला ये खिलाड़ी लड़ रहा है इस गंभीर बीमारी से, दवाइयां खाकर चला रहा काम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement