Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022 Ind Vs Pak: आज है महामुकाबला, कब, कहां, कैसे देखें... जानें सारी डिटेल 

Ind Vs Pak Live Streaming: एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान (Ind Vs Pak Live Streaming) महामुकाबले का इंतजार दोनों देशों को बेसब्री से है. दुबई में खेले जाने वाले इस मैच में स्टेडियम हाउसफुल रहने वाला है. मैच कब और कहां देख सकते हैं, पिच की क्या स्थिति है जैसी सारी डिटेल यहां जानें.

Asia Cup 2022 Ind Vs Pak: आज है महामुकाबला, कब, �कहां, कैसे देखें... जानें सारी डिटेल 

Ind vs Pak Match preview

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में भारत-पाकिस्तान (Asia Cup Ind Vs Pak) का महामुकाबला रविवार को दुबई स्टेडियम में खेला जाएगा. टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम ने पांच बार की चैंपियन श्रीलंका को आठ विकेट से धो दिया है. टीम इंडिया वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मिली हार का बदला लेने के लिए बेताब है. मैच कब शुरू होगा (Ind Vs Pak Match Live), टॉस कब होगा, कहां देख सकते हैं जैसे सारे सवालों के जवाब यहां जान लें. 

एशिया कप 2022 में खेला जाने वाला Ind Vs Pak मैच कब शुरू होगा
यूएई में खेले जा रहे एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा. टॉस आधे घंटे पहले शाम 7 बजे होगा.

Asia Cup 200 Ind Vs Pak मैच कहां देख सकते हैं?
एशिया कप 2022 में रविवार को होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के स्टार स्पोर्ट्स 1 (Ind Vs Pak Live), स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट HD चैनल्स पर लाइव देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: पांच बार की चैंपियन श्रीलंका को अफगानिस्तान ने 8 विकेट से रौंदा, सुपर 4 की राह हुई आसान

भारत और पाकिस्तान मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखी जा सकती है
एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार (Ind Vs Pak Live Streaming) पर उपलब्ध होगी.

विराट कोहली और बाबज आजम के प्रदर्शन पर नजर रहेगी

India vs Pakistan T20 में ऐसा है रिकॉर्ड 
कुल मैच – 9
भारत जीता – 7
पाकिस्तान जीता – 2

संभावित प्लेइंग XI (India vs Pakistan Playing XI)
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), ऋषभ पंत, विराट कोहली, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार
पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमां, इफ्तिखार अहमद, खुशदील शाह, हैदर अली, आसिफ अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हारिस रऊफ, नसीम शाह

यह भी पढ़ें: रोहित के पास है पाकिस्तान को हराने की रणनीति, इस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में शामिल करने के दिए संकेत

India vs Pakistan Pitch Report
दुबई का मैदान बड़ा है और पिच पर बल्लेबाजी भी आसान नहीं होने वाली है. शुरुआत में पेसर्स को यहां मदद मिल रही है और बीच के ओवर्स में स्पिनर्स के लिए भी पिच मददगार है. इस ग्राउंड पर क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना है कि 150 के ऊपर कोई भी स्कोर चुनौतीपूर्ण होगा. अधिकतम तापमान 39 डिग्री तक रहने की उम्मीद है. बारिश की कोई आशंका नहीं है. हालांकि दूसरी इनिंग्स में ओस का प्रभाव देखने को मिल सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement