Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुनील गावस्कर ने Virat Kohli पर किया पलटवार, कप्तानी छोड़ने के बाद साथ न मिलने की कही थी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान Virat Kohli ने भारत-पाक के मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि MS Dhoni के अलावा किसी ने भी कप्तानी छोड़ने के बाद उन्हें मैसेज तक नहीं किया था.

सुनील गावस्कर ने Virat Kohli पर किया पलटवार, कप्तानी छोड़ने के बाद साथ न मिलने की कही थ�ी बात

Sunil Gavaskar on Virat Kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने सोमवार को कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) को उस खिलाड़ी का नाम बताना चाहिए जिससे वह टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद फोन करने की उम्मीद कर रहे थे. उन्होंने ये भी कहा कि विराट ये भी बताएं कि वह किस तरह के मैसेज की उम्मीद कर रहे थे. रविवार को एशिया कप के मैच में पाकिस्तान के हाथों भारत की पांच विकेट की हार के दौरान सबसे ज्यादा 60 रन बनाने वाले कोहली ने कहा कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को छोड़कर किसी भी पूर्व खिलाड़ी ने उन्हें फोन नहीं किया.

अर्शदीप सिंह को पड़ रही गालियों के बीच मां-बाप ने कही ऐसी बात, सुनकर आपका भी पिघल जाएगा दिल

कोहली ने मैच के बाद कहा, "जब मैंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी तो सिर्फ एक व्यक्ति का मुझे मैसेज आया और वह थे महेंद्र सिंह धोनी. कई लोगों के पास मेरा नंबर है और कई लोग टीवी पर राय देते हैं लेकिन जिन लोगों के पास मेरा नंबर है, उनमें से किसी और ने मुझे मैसेज तक नहीं किया. "कोहली की शिकायत के बारे में पूछे जाने पर गावस्कर ने कहा, यह कहना बहुत मुश्किल है कि विराट किसका जिक्र कर रहे हैं? अगर उन्होंने कोई नाम लिया होता तो आप उस व्यक्ति से पूछ सकते हैं कि आपने उससे संपर्क किया है या नहीं.

जेमिमा को शानदार प्रदर्शन का इनाम, ICC ने बेन स्टोक्स और मिचेल सैंटनर को भी दिया खास तोहफा  

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कहा, "मैंने जो सुना है वह यह है कि वह सिर्फ यह कह रहे हैं कि टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें फोन किया. अगर वह पूर्व खिलाड़ियों के बारे में बात कर रहे हैं जो उनके साथ खेले हैं तो हम जानते हैं कि टीवी पर कौन आता है. उन्हें उस खिलाड़ी का नाम बताना चाहिए जिसका वह जिक्र कर रहे हैं. उनसे पूछो.. क्यों भाई आपने कोई संदेश क्यों नहीं भेजा.

गावस्कर ने हालांकि इसके बाद कहा, ‘वह क्या संदेश चाहते थे? प्रोत्साहन? लेकिन वह कप्तानी छोड़ चुके थे तो उन्हें प्रोत्साहन की आवश्यकता क्यों थी?  उन्होंने कहा, ‘‘मैंने 1985 में क्रिकेट विश्व चैम्पियनशिप के बाद कप्तानी छोड़ दी. उस रात हमने जश्न मनाया, एक-दूसरे को गले लगाया लेकिन इससे आगे आप और क्या उम्मीद करते हैं?’’ 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement