Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ishaan Kishan से बदतमीजी करने वाले को कोहली ने लगाया था गले, लोग बोले ‘औकात में रहो'

Ishan Kishan Haris Rauf Clash: हैरिस रऊफ ने एशिया कप में पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुलाई कर रहे ईशान किशन को आउट करने के बाद उसे अभद्र इशारा किया था.

Ishaan Kishan से बदतमीजी करने वाले को कोहली ने लगाया था गले, लोग बोले ‘औकात में रहो'

Ind Vs Pak: सुबह हैरिस रऊफ और विराट कोहली गले मिलते दिखाई दिए. मैच में रऊफ ने ईशान किशन को आउट कर ऐसे इशारा किया.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ishan Kishan News- एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला बारिश के कारण बिना किसी परिणाम के ही रद्द हो गया है. बारिश आने से पहले भारतीय टीम की पारी खत्म हो चुकी थी. इस पारी में ईशान किशन ने जबरदस्त बल्लेबाजी की, जिसकी बदौलत टीम इंडिया एक अच्छे स्कोर तक पहुंच सकी. 82 रन बनाने वाले ईशान शतक तो नहीं बना सके, लेकिन उनका आउट होना जरूर विवादों में घिर गया है. ईशान किशन को आउट करने के बाद पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हैरिस रऊफ (Harsi Rauf) ने उन्हें अभद्र इशारा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. रऊफ का यह व्यवहार भारतीय क्रिकेट फैंस को पसंद नहीं आया है. फैंस ने हैरिस रऊफ को सीधे औकात में रहने की चेतावनी दे दी. साथ ही इस विवाद में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को भी लपेट लिया, जिनके रऊफ से गले मिलने के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

क्या हुआ है पूरा विवाद

दरअसल ईशान किशन ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तानी गेंदबाजी की बखिया उधेड़ दी थी. इस कारण 38वें ओवर की तीसरी गेंद पर जब रऊफ ने ईशान को पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के हाथों कैच आउट कराया तो वे अपने जोश पर काबू नहीं रख सके. रऊफ ने ईशान किशन की तरफ उंगली उठाकर उन्हें कई बार पवेलियन जाने का इशारा बेहद गुस्से के साथ किया. रऊफ का यह गुस्सा भारतीय क्रिकेट फैंस को बेहद नागवार गुजरा है. उन्होंने रऊफ को 'औकात में रहने' की धमकी दे दी है.साथ ही फैंस ने विराट कोहली की भी खिंचाई की है. एक यूजर ने कोहली को मेंशन करते हुए लिखा, क्या इसी आदमी के साथ तुम गले लग रहे थे और मुस्कुरा रहे थे कोहली. उम्मीद है दूसरी पारी में आप इसे ऐसा ही (रऊफ के इशारे जैसा) ट्रीटमेंट देंगे. इसके बाद उन्होंने लिखा, औकात में रहो रऊफ.

कोहली ने नेट प्रैक्टिस में लगाया था रऊफ को गले

विराट कोहली ने भारत और पाकिस्तान की टीमों के नेट प्रैक्टिस सेशन के दौरान हैरिस रऊफ से मुलाकात की थी. उन्होंने रऊफ को मुस्कुराते हुए गले लगाया था और कुछ कहा था. ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. 

ईशान ने खेली टीम इंडिया के लिए बेहद अहम पारी

भारत ने 66 रन पर 4 अहम विकेट खोने के बाद 48.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 266 रन का स्कोर खड़ा किया था. टीम इंडिया को इस सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishaan Kishan) का अहम योगदान रहा, जिन्होंने 9 चौके और 2 छक्के लगाकर 81 गेंद में जोरदार 82 रन की पारी खेली. उन्होंने 87 रन बनाने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ 5वें विकेट के लिए 138 रन की अहम पार्टनरशिप कर बड़े स्कोर की नींव रखी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement