Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arpita Mukherjee: ED ने बंगाली एक्ट्रेस के ठिकानों पर मारा छापा, 20 करोड़ रुपये किए जब्त

Arpita Mukherjee: बंगाली एक्ट्रेस अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) के घर ईडी ने छापेमारी की. इस दौरान जांच एजेंसी (ED) को 20 करोड़ रुपये कैश बरामद हुए हैं. अर्पिता पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) की करीबी बताई जा रही हैं.

Arpita Mukherjee: ED ने बंगाली एक्ट्रेस के ठिकानों पर मारा छापा, 20 करोड़ रुपये क�िए जब्त

Arpita Mukherjee 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Arpita Mukherjee: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिक्षक भर्ती घोटाले में पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) की एक करीबी और बंगाली फिल्मों में एक्ट्रेस अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों पर छापेमारी की है. इस छापेमारी में प्रवर्तन निदेशालय ने 20 करोड़ रुपये की नकदी को जब्द कर लिया. रेड की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थी, जिसमें नोटों का अंबार लगा हुआ नजर आया. इस मामले में ईडी को अर्पिता के खिलाफ कई सबूत मिले थे, जिसके मद्देनजर जांच एजेंसी ने उनके ठिकानों पर रेड किया.

नोटों का ढेर देखकर मंगाई गिनने वाली मशीन

अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों पर हुई ईडी की इस छापेमारी के दौरान 500 और दो हजार के नोटों का ढेर लग गया और नोट गिनने वाली मशीन के जरिए इस रकम की गिनती की गई. जांच टीम ने बैंक अधिकारियों की मदद भी ली ताकि रकम की सही गिनती की जा सके. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी अतिरिक्त सतर्कता बरती गई थी.

ये भी पढ़ें - Salman Khan ने धमकी भरे खत मिलने के बाद उठाया ये बड़ा कदम, पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे थे एक्टर

 

20 से अधिक मोबाइल बरामद 

इस छापेमारी को लेकर ईडी ने कहा कि अर्पिता मुखर्जी के ठिकाने से 20 से अधिक मोबाइल फोन भी बरामद किए गए है. ईडी इस बात की जांच कर रही है आखिर क्यों इन फोन्स का इस्तेमाल क्या था. ईडी ने बयान में कहा कि एजेंसी ने चटर्जी के अलावा शिक्षा राज्य मंत्री परेश सी अधिकारी, विधायक माणिक भट्टाचार्य और अन्य के परिसरों पर भी छापेमारी की है. इस जांच के दौरान ईडी के अधिकारियों ने राज्य पुलिस के बजाए सीआरपीएफ के जवानों की मदद ली थी.

ये भी पढ़ें - Rakhi Sawant को बॉयफ्रेंड Adil Khan की Ex-Girlfriend ने किया कॉल, बोली- वीडियो लीक कर दूंगी

अर्पिता कौन है?

एक समय अर्पिता मुखर्जी ने ओडिशा की फिल्मों में अभिनय किया था. उन्होंने कई तमिल फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने बंगाली फिल्म मामा भगने, पार्टनर सहित कई फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के रूप में काम किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement