Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

B Praak के कॉन्सर्ट में भारी संख्या में पहुंची भीड़ ने की तोड़ फोड़, इटावा के सिविल लाइन्स पंडाल से सामने आया वीडियो

बॉलीवुड और पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर बी प्राक(B Praak) का हाल ही में इटावा में कॉन्सर्ट था, जहां पर भारी संख्या में पहुंची भीड़ ने हंगामा किया. जिसके कारण कॉन्सर्ट को समाप्त करना पड़ा.

Latest News
B Praak के कॉन्सर्ट में भारी संख्��या में पहुंची भीड़ ने की तोड़ फोड़, इटावा के सिविल लाइन्स पंडाल से सामने आया वीडियो

B Praak

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड और पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर बी प्राक(B Praak) हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. प्राक अपने बेहतरीन गानों के लिए जाने जाते हैं और लोग उनके गानों को सुनना बहुत पसंद करते हैं. वहीं, सिंगर के लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं. इन सभी के बीच शनिवार को नेशनल अवॉर्ड विनर ने उत्तर प्रदेश के इटावा में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी. हालांकि हजारों बी प्राक के इस कॉन्सर्ट में हजारों लोगों के पहुंचे के बाद मैनेजमेंट ने इसे अचानक बंद कर दिया था. क्योंकि वहां की भीड़ को पुलिस अधिकारियों के द्वारा नियंत्रित करना मुश्किल हो गया था. इस दौरान कॉन्सर्ट का एक वीडियो सामने आया है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो बी प्राक के कॉन्सर्ट का है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वहां की भीड़ ने कुर्सियों को बुरी तरह से तोड़ है और चारों ओर टूटी हुई कुर्सियां नजर आ रही हैं. वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो 15,000 से ज्यादा लोग उस कॉन्सर्ट में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. हालांकि उस स्थान की क्षमता महज 5000 लोगों की थी. महज डेढ़ घंटे में ही भारी संख्या में पहुंची भीड़ के कारण कॉन्सर्ट को समाप्त कर दिया गया था. आधिकारिक घोषणा के मुताबिक बी प्राक का कॉन्सर्ट शनिवार शाम 7 बजे से शुरू होने वाला था. हालांकि शाम 5 बजे से ही कार्यक्रम स्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे. 

ये भी पढ़ें- गीता रबारी के गाने 'श्री राम घर आए' की PM Modi ने की तारीफ, कही ये बात

तोड़ फोड़ का वीडियो वायरल

वहीं, बी प्राक के इस कॉन्सर्ट की तस्वीरें वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों ने किस प्रकार से सामान को नुकसान पहुंचाया है, जिसके कारण पुलिस अधिकारियों को उन्हें रोकना भी काफी मुश्किल हो रहा था. वहीं, बी प्राक के गानों को लेकर बात की जाए तो हाल ही में फिल्म एनिमल में गाना गाया था. उनका गाना सारी दुनिया जला देंगे, लोगों को खूब पसंद आया था.

ये भी पढ़ें- टाइगर 3 ओटीटी रिलीज को तैयार, जानें कहां देख सकेंगे सलमान-कटरीना की फिल्म  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement