Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Giorgia Andriani Backless Photo: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने लिखी गहरी बात, बैकलेस तस्वीरों के जरिए दिया ये मैसेज

Giorgia Andriani अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. उन्होंने हाल में बैकलेस फोटो शेयर की एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने गहरी बात कही है.

Latest News
Giorgia Andriani Backless Photo: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने लिखी गहरी बात, बैकलेस तस्वीरों के जरिए दिया ये मैसेज

Giorgia Andriani जॉर्जिया एंड्रियानी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Giorgia Andriani: अरजाब खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड और मशहूर इटलियन एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. वो अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं.  इन फोटोज में जॉर्जिया का लुक फैंस को खूब पसंद आता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वो बैकलेस लुक में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक गहरी बात भी शेयर की है जिसने सभी का ध्यान खींच लिया है. 

जॉर्जिया एंड्रियानी हाल ही के अपने पोस्ट में स्टनिंग अवतार में नजर आईं. जॉर्जिया ने एनिमल प्रिंट हॉट ब्रालेट पहना है और खुले बालों के साथ सेक्सी पोज दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने बैकलेस पोज भी दिए. जॉर्जिया की दिलकश अदाएं देख यूजर्स का दिल तेजी से धड़कने लगा है. कमेंट कर फैंस रेड हार्ट की बौछार कर रहे हैं. हालांकि फोटो के साथ उन्होंने एक मेसेज भी शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें: Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने उर्फी जावेद को दी मात, Photos में देखें कैसे रूमाल से बना डाला टॉप

हाल ही में जॉर्जिया का एक फोटोशूट काफी चर्चा में रहा. उन्होंने इस फोटोशूट के जरिए बताया है कि 2023 कैसा रहने वाला है और उनके इस लुक पर फैंस फिदा हो गए थे. इस फोटोशूट में जॉर्जिया, ग्रे कलर की कटआउट ड्रेस में नजर आई और उन्होंने कैमरे के सामने सिजलिंग पोज दिए थे.

ये भी पढ़ें: Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने बताया कैसा रहने वाला है 2023, बोल्ड फोटोशूट देख समझ आ जाएंगे इरादे

जॉर्जिया 2022 में भी अपने बोल्ड लुक्स की वजह से खूब सुर्खियों में रह चुकी हैं. वो आए दिन ग्लैमरस फोटोशूट करवाती रहती हैं और इंटरनेट पर छाई रहती हैं.

इस फिल्म से करेंगी Bollywood में एंट्री

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी पहली हिंदी फिल्म इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है. वेलकम टू बजरंगपुर नाम की इस फिल्म में उनके अलावा श्रेयस तलपडे लीड रोल में हैं. फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है. इसके अलावा फिल्म में संजय मिश्रा, तिग्मांशु धूलिया और शरत सक्सेना भी अहम भूमिकाओं में हैं. आशीष कुमार दुबे फिल्म के डायरेक्टर हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement