Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की तारीफ करना पाकिस्तानी अभिनेत्री को पड़ा भारी? अब एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाक एक्ट्रेस अनुषे अशरफ (Anoushey Ashraf) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर उनके पोस्ट पर नेगेटिव कमेंट करने वाले लोगों का करारा जवाब दिया है.

Latest News
Shah Rukh Khan की तारीफ करना पाकिस्तानी अभिनेत्री को पड़ा भारी? अब एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. इससे साफ है कि किंग खान एक बार फिर फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे. फैंस के साथ-साथ तमाम बॉलीवुड सितारे भी बॉलीवुड के बादशाह की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में हाल ही में एक पाक एक्ट्रेस भी शाहरुख पर प्यार बरसाती नजर आईं. हालांकि, ऐसा करना अब उन्हें जरा भारी पड़ता नजर आ रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, पठान की सक्सेस के बाद पड़ोसी मुल्क की एक्ट्रेस अनुषे अशरफ (Anoushey Ashraf) ने किंग खान को 'यूनिवर्सल सुपरस्टार' बताते हुए कहा था कि वे हमेशा उनकी फैन रहेंगी. अनुषे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था, 'जितने लोग उन्हें नापसंद करते हैं और जितने पाकिस्तानियों तो लगता है कि हमें बॉलीवुड को प्रमोट नहीं करना चाहिए, उन्हें में बता दूं कि मेरे लिए शाहरुख यूनिवर्सल सुपरस्टार हैं. कलाकारों के रूप में हम सीमाओं से परे लोगों से भी जुड़ते हैं. दुनिया हमें इंसान के रूप में जानती है और इस इंसान (शाहरुख) ने कमाल की चीजें की हैं. मैं हमेशा आपकी फैन रहूंगी शाहरुख.' इसके साथ ही पाक एक्ट्रेस ने किंग खान को टैग भी किया. 

यह भी पढ़ें- Neha Dhupia ने 'सेक्स और Shah Rukh Khan' को लेकर कही थी ऐसी बात, 20 साल बाद अब क्यों चर्चा में आया ये बयान?  

यहां देखें Anoushey Ashraf की स्टोरी-

Anoushey Ashraf

इधर, इस स्टोरी को शेयर करते ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्रोलर्स का कहना है कि अनुषे ये सब लोगों की अटेंशन पाने के लिए कर रही हैं. अब एक्ट्रेस ने उनकी इस पोस्ट पर गलत कमेंट करने वालों को करारा जवाब दिया है.

मामले को लेकर एक और स्टोरी शेयर कर पाक अभिनेत्री कहा, 'मैं अपनी वॉल पर पोस्ट करने वाली चीजों को अपनी राय के रूप में शेयर करती हूं लेकिन अब कमेंट सेक्शन देखकर लग रहा है कि लोगों को मेरी राय से भी दिक्कत है. मेरे पोस्ट पर लोगों ने जिस अंदाज में कमेंट किए हैं, वे काबिल-ए-तारीफ हैं. कुछ लोग किसी की राय को भी सहन नहीं कर सकते हैं. इन्हें लग रहा है कि मैं अटेंशन पाने के लिए ऐसा कर रही हूं. ऐसे लोगों को मैं बता दूं कि अटेंशन पाने के और भी कई तरीके हैं. मैंने इंस्टा स्टोरी में सिर्फ अपने दिल की बात लिखी थी.'

यह भी पढ़ें- Pathaan देखने इस अंदाज में पहुंचीं Deepika Padukone, वीडियो देख लोग बोले 'मुंह क्यों छुप रही हो'?

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'स्टार को यूनिवर्सल प्यार और सम्मान मिलता है लेकिन यहां सोशल मीडिया पर लोग दूसरों को नीचा दिखाने से बाज नहीं आते. भगवान जाने उन्हें इसमें क्या संतुष्टि मिलती है. गुड लक हेटिंग लवर्स.'

बात अगर किंग खान की फिल्म की करें तो 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. पांचवे दिन पठान ने 60-62 करोड़ का डमेस्टिक कलेक्शन किया है. यह आंकड़े सिर्फ हिंदी भाषी फिल्म के हैं. इस लिहाज से भारत में फिल्म का कुल कलेकशन 274 करोड़ के करीब हो गया है. इसके साथ ही पठान 250 करोड़ रुपये कमाने वाले सबसे तेज फिल्म बन गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement