Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palak Tiwari के बॉयफ्रेंड पर भड़क गई थीं मम्मी Shweta Tiwari, गुस्से में बेटी को यूं बनाया 'बदसूरत'

Palak Tiwari ने अपनी टीनएज के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी मां Shweta Tiwari को किस तरह सख्ती से काम लेना पड़ा था.

Latest News
Palak Tiwari के बॉयफ्रेंड पर भड़क गई थीं मम्मी Shweta Tiwari, गुस्से में बेटी को यूं बनाया 'बदसूरत'

Shweta Tiwari, Palak Tiwari: पलक तिवारी, श्वेता तिवारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपनी मां की राह पर निकल चुकी हैं. उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से एक्टिंग डेब्यू कर लिया है. वहीं, पलक तिवारी इन दिनों अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं. पलक का नाम पटौदी नवाब इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) से जोड़ा जा रहा है. इस दौरान पलक का एक शॉकिंग इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में पलक ने बताया था कि किस तरह उनकी मां की वजह से उनकी टीनएज और डेटिंग लाइफ खराब हुई है.

Palak Tiwari के लिए सबसे बुरा था वो वक्त

पलक तिवारी ने बताया कि उनकी मां नहीं चाहती थीं कि वो टीनएज में किसी को डेट करें इसलिए बेटी के साथ अजीबो- गरीब एक्सपेरिमेंट करती रहती थीं. पलक ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा कि टीनएज का वक्त उनके लिए सबसे बुरा था और वो बहुत सारे झूठ बोलती थीं. पलक ने बताया कि 'मेरे टीन ईयर्स काफी खराब रहे और मेरी मां भी उसकी वजह से सदमे में रहती थीं. सबसे बड़ी प्रॉब्लम थी कि मैं बहुत झूठ बोलती थी और लोग मुझे पकड़ लेते थे'.

ये भी पढ़ें- रूमर्ड लव बर्ड पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान पीवीआर के बार हुए स्पॉट, ब्लैक आउटफिट में की ट्विनिंग

16 की उम्र में बनाया बॉयफ्रेंड

पलक ने बताया कि 16 की उम्र में स्कूल में उनका एक बॉयफ्रेंड था, जिसके साथ उन्हें मॉल में घूमना बहुत पसंद था. पलक कहती हैं कि 'मैं अपनी मां से झूठ बोलती थी कि मैं नीचे छुपन- छुपाई खेलने जा रही हूं. पहले तो उन्हें पता नहीं चला लेकिन कुछ दिनों बाद मेरा झूठ खुल गया तब मेरी मां को बहुत गुस्सा आया. मेरी मां कहती थीं कि मैं तुझे गांव भेज दूंगी. मैं तेरे बाल कटवा दूंगी'.

ये भी पढ़ें- बिलजी गर्ल पलक तिवारी ने शेयर की फोटो लोग बोले, 'देखो दिशा पटानी का लाइट वर्जन'

Shweta Tiwari ने बेटी को बनाया बदसूरत

पलक कहती हैं कि 'मेरी मां ने मेरे बाल कटवा दिए थे ताकि मैं बदसूरत लगूं और किसी को डेट ना कर सकूं'. पलक इससे पहले भी अपनी मां के साथ खट्टी- मीठी बॉन्डिंग पर खुलकर बात कर चुकी हैं. पलक बता चुकी हैं कि वो अपनी मां की तरह एक्टिंग फील्ड में अलग पहचान बनना चाहती हैं. बता दें कि पलक तिवारी डेब्यू के बाद सनी सिंह और मौनी रॉय के साथ फिल्म 'वर्जिन ट्री' की तैयारी कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement