Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey के सेक्सी वीडियो ने मचाया तहलका, फैंस बोले 'पहली बार किया ऐसा काम'

Poonam Pandey का बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. फैंस को उनका ये अवतार पसंद आ रहा है.

Poonam Pandey के सेक्सी वीडियो ने मचाया तहलका, फैंस बोले 'पहली बार किया ऐसा काम'

Poonam Pandey Video Trending: पूनम पांडे का वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बोल्डनेस को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए दिलचस्प पोस्ट करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में पूनम एक बार फिर से अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर तहलका मचा रही हैं. पूनम ने अपने सोशल अकाउंट सिजलिंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो किलर डांस मूव्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. पूनम का ये सेक्सी वीडियो (Poonam Pandey Dance Video) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सफेद साड़ी पहनकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. पूनम झूले पर झूलती दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा वो कैमरे के सामने बोल्ड अदाएं दिखाते हुए डांस करती हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में दिलचस्प गाना भी सुनाई दे रहा है. ये लता मंगेशकर का गाना 'तेरी महफिल में किस्मत आजमा कर'. पूनम ने बताया कि उन्हें ये गाना किस कदर पसंद है. यहां देखएं वायरल हो रहा पूनम पांडे का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey Birthday: जितनी फिल्में नहीं उससे ज्यादा वीडियो हुए वायरल, जानिए क्यों Google ने किया था बैन

इस वीडियो सो शेयर करते हुए पूनम ने कैप्शन में लिखा- 'उफ्फ ये गाना'. फैंस को पूनम का ये अंदाज फैंस को भा रहा है. पूनम को तारीफें तो मिल ही रही हैं लेकिन कई लोगों ने कमेंट करते हुए हैरानी जाहिर की है कि साड़ी वाले लुक में पूनम ने ज्यादा रिवीलिंग अंदाज ना दिखाते हुए इंस्टा रील बनाई है. कईयों ने तो ये भी कह दिया कि पूनम का ये अवतार पहली बार देखने को मिला है. पूनम इससे पहले भी अपने सिजलिंग वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. पूनम कई एडल्ट फिल्में कर चुकी हैं लेकिन वो एक्टिंग फील्ड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने सेक्सी वीडियो बनाने के चक्कर में कर दी ऐसी गलती, वीडियो देख लोग बोले 'यही बचा था'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement