Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant को Adil Khan के लिए कबूल करना पड़ा इस्लाम, Taslima Nasreen ने शादी पर किया ऐसा कमेंट

Rakhi Sawant और Adil Khan की शादी पर Taslima Nasreen ने पोस्ट के जरिए ऐसा कमेंट किया है जिसे लेकर चर्चाएं हो रही हैं.

Latest News
Rakhi Sawant को Adil Khan के लिए कबूल करना पड़ा इस्लाम, Taslima Nasreen ने शादी पर किया ऐसा कमेंट

Taslima Nasreen On Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत की शादी पर बोली तसलीमा नसरीन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ अपनी शादी का ऐलान कर दिया है. दोनों ने 7 महीनों पहले ही शादी (Rakhi Sawant Wedding) कर ली थी लेकिन अब जाकर सच्चाई सभी को बताई है. राखी ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वो कागज पर साइन करती दिख रही हैं. वहीं, राखी ने आदिल को पति बनाने के लिए इस्लाम धर्म अपना लिया है और अपना नाम बदलकर फातिमा (Rakhi Sawant Changed Name To Fatima) कर लिया है. इस मामले पर मशहूर लेखक तसलीमा नसरीन (Taslima Nasreen) ने प्रतिक्रिया दी है. 

तसलीमा नसरीन ने राखी और आदिल की शादी पर ऐसा कमेंट कर डाला है जिस पर बहस छिड़ गई है. उन्होंने राखी के इस्लाम धर्म कुबूलने को लेकर बात की है. इस पर ट्वीट करते हुए लेखक ने कहा- 'राखी सावंत को भी इस्लाम धर्म कबूल करना पड़ा क्योंकि उन्होंने उस व्यक्ति से शादी की जो मुस्लिम है. बाकी धर्मों की तरह इस्लाम को भी विकसित होने की जरूरत है और गैर-मुस्लम व मुस्लिमों के बीच शादियों को स्वीकार करने की भी जरूरत है'. यहां देखें वायरल हो रहा तसलीमा नसरीन का ये ट्वीट-

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant देने वाली हैं गुड न्यूज? प्रेग्नेसी की खबरों पर अब जाकर तोड़ी चुप्पी

तसलीमा के इस ट्वीट पर मिल रहे रिएक्शन्स को देखें तो इस पर बहस छिड़ गई है कई लोग उनकी बात से सहमत दिख रहे हैं तो कई लोगों ने इस ट्वीट को आपत्तिजनक कह डाला है. बता दें कि राखी सावंत ये कह चुकी हैं कि वो आदिल के साथ शादी से बेहद खुश हैं और उन्होंने प्यार के लिए शादी की है. राखी ने ये भी बताया कि 7 महीनों तक शादी को छुपाए रखने का फैसला उनके पति आदिल का ही था. राखी ने बताया कि वो शादी की बात पहले ही सबके बता देना चाहती थीं.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant Marriage: पहले 'बॉयफ्रेंड' को मारा थप्पड़, अब शादी के लिए बदला नाम, पढ़ें प्यार के लिए क्या-क्या कर चुकी हैं राखी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement