Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Murli Raju Passed Away: राम गोपाल वर्मा के मामा का निधन, अंतिम दर्शन को पहुंचे Aamir Khan, Allu Arjun

Ram Gopal Varma के मामा और प्रोड्यूसर मधु मंटेना के पिता Murli Raju के निधन की दुखद खबर आई है. कई सेलेब्रिटीज उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे हैं.

Murli Raju Passed Away: राम गोपाल वर्मा के मामा का निधन, अंतिम दर्शन को पहुंचे Aamir Khan, Allu Arjun

Aamir Khan, Allu Arjun At Murli Raju Funeral: मुरली राजू का निधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर आ रही है. फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा के मामा और मशहूर प्रोड्यूसर मधु मंटेना के पिता मुरली राजू का निधन (Murli Raju Passed Away) हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मंगलवार को हैदराबाद 70 वर्षीय मुरली राजू ने अस्पताल में आखिरी सांस ली है. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले ही उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वो हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए थे. वहीं, अब उनके निधन की खबर आने से इंडस्ट्री में शोक की लहर है. कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर किया है तो वहीं, आमिर खान (Aamir Khan), अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) जैसे कई सितारे उनके अंतिम दर्शन को पहुंचे हैं.

मशहूर प्रोड्यूसर मधु मंटेना के पिता मुरली राजू के निधन की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस और साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के कई सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि देते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इस दुखद वक्त पर आमिर खान और अल्लू अर्जुन सहित कई जाने-माने स्टार्स परिवार को सांत्वना देने और श्रद्धांजलि अर्पित करने हैदराबाद पहुंचे हैं. इस दौरानआमिर खान और अल्लू अर्जुन के कई वीडियोज भी सामने आए हैं, जिनमें उनके चेहरे पर दर्द साफ नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Oscars में जाने वाली भारतीय फिल्म के चाइल्ड एक्टर का निधन, कैंसर से थे पीड़ित  

बताया जा रहा है मुरली राजू को हार्ट अटैक आ चुका था और इसके साथ ही वो बढ़ती उम्र से संबंधित बीमारियों से जूझ रहे थे. मधु मंटेना की बात करें तो वो हिंदी, तेलुगू और बंगाली सिनेमा के जाने- माने फिल्म प्रोड्यूसर हैं. वो 'गजनी', '83', 'उड़ता पंजाब' और 'सुपर 30' जैसी फिल्म के साथ बतौर प्रोड्यूसर जुड़े रहे हैं. मधु के पिता भले ही फिल्म इंडस्ट्री से नहीं जुड़े थे लेकिन उनके परिवार के फिल्म इंडस्ट्री से काफी अच्छे कनेक्शन्स हैं.

ये भी पढ़ें- KGF फेम एक्टर का हुआ निधन, 100 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं काम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement