Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिर दिखी Ranbir-Alia की लाडली की झलक, Raha की क्यूटनेस पर फिदा हुए लाखों फैंस, यहां देखें वीडियो

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ने बेटी Raha की पहली झलक फैंस को दिखाई थी. वहीं अब एक बार फिर से राहा को अपने पेरेंट्स के साथ वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस दिवाने हो गए हैं.

Latest News
फिर दिखी Ranbir-Alia की लाडली की झलक, Raha की क्यूटनेस पर फिदा हुए लाखों फैंस, यहां देखें वीडियो

Raha Kapoor Alia Bhatt Ranbir kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने साल 2023 का क्रिसमस लाखों करोड़ों फैंस के लिए काफी खास बना दिया था. कपल ने उस दिन अपनी बेटी राहा (Raha Kapoor) की पहली झलक दिखाई थी. राहा का चेहरा पहली बार देख फैंस दीवाने हो गए थे और इंटरनेट पर बेबी की ही चर्चा थी. वहीं एक्ट्रेस ने न्यू ईयर पर भी अपनी बेटी के साथ फोटो पोस्ट की. इसी बीच आलिया रणबीर को न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. सबसे खास बात थी कि फैंस को एक बार फिर राहा की क्यूट झलक देखने को मिली है. 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया पति रणबीर और बेटी राहा के साथ नया साल सेलिब्रेट कर देख वापस आ गई हैं. वहीं राहा अपने पिता रणबीर की गोद में नजर आईं. राहा की झलक को पपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया और इसके बाद एक्टर राहा को लेकर गाड़ी में बैठ गए. इस दौरान फिर से राहा का चेहरा देख फैंस खुश हो गए हैं. फैंस इस वीडियो पर जमकर कंमेट कर राहा की क्यूटनेस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: रणबीर आलिया ने क्रिसमस पर दिखाया बेटी का चेहरा, लोग बोले ये तो तैमूर से भी क्यूट है

बता दें कि जबसे राहा का जन्म हुआ था तबसे फैंस रणबीर-आलिया की लाडली का चेहरा देखने के लिए बेताब थे. कपल ने पहले बच्ची की प्राइवेसी के लिए पपराजी को उनकी तस्वीरें ना क्लिक करने के लिए रिक्वेस्ट की था. वहीं कपल ने 2023 के क्रिसमस पर राहा की झलक दिखा दी. चंद मिनटों में राहा कपूर की फोटो पूरे इंटरनेट पर छा गई थी. ऐसे में एक बार फिर बच्ची की झलक देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें: बेटी राहा के लिए Ranbir Kapoor ने किया ये स्पेशल काम, तो भावुक हो Alia Bhatt ने जमकर की तारीफ

ब्लू आंखों ने लूटा फैंस का दिल

राहा की ब्लू आईज ने सभी को दीवाना बना दिया है. क्यूट सी राहा पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक नई जंग छिड़ गई थी कि राहा किसपर गई हैं. ज्यादातर लोगों ने आलिया-रणबीर की लाडली को ऋषि कपूर जैसा बताया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement