Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh Vs Wild: Bear Grylls ने सबके सामने फाड़ दी रणवीर की अंडरवियर, फिर किया यह चौंकाने वाला काम

Ranveer Singh Vs Wild के दौरान रणवी सिंह का चिरपरिचित एनर्जी से भरा अवतार देखने को मिला. वो एक खास मकसद से Bear Grylls के साथ सर्बिया के जंगलों में घूमने निकले थे. इस दौरान इन दोनों ने कई बड़ी मुसीबतों का सामना किया लेकिन एक दौर ऐसा आया जिसे देखकर सभी चौंक गए. बेयर ग्रिल्स ने अचानक रणवीर सिंह की अंडरवीयर कैंच की मदद से फाड़ डाली और इसके बाद कुछ ऐसा कारनामा किया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी.

Latest News
Ranveer Singh Vs Wild: Bear Grylls ने सबके सामने फाड़ दी रणवीर की अंडरवियर, फिर किया यह चौंकाने वाला काम

Ranveer Singh Vs Wild, Bear Grylls : रणवीर सिंह वर्सेस वाइल्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) अपने टैलेंट और फैशन सेंस के साथ-साथ शानदार एनर्जी के लिए भी पहचाने जाते हैं. वहीं, हाल ही में वो यही एनर्जी लिए बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के शो 'रणवीर सिंह वर्सेस वाइल्ड' (Ranveer Singh Vs Wild) में नजर आए. इस शो में वो एक रेयर फूल की तलाश में सर्बिया के जंगलों में घूमते नजर आए. इस दौरान रणवीर और बेयर ने ऐसे-ऐसे एडवेंचर किए जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. इस एडवेंचर और खतरों से भरे जंगल ट्रिप में एक वक्त पर बेयर ने अचानक सबके सामने रणवीर सिंह की पहनी हुई अंडरवियर (Ranveer Singh Underwear) फाड़ डाली. इसके बाद उन्होंने जो कारनामा किया वो भी काफी शॉकिंग था.

रणवीर सिंह ने बेयर ग्रिल्स के शो पर एक खास मकसद के साथ एंट्री ली थी. उन्हें सर्बिया के जंगलों से अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए एक रेयर फूल तोड़ना था जो किसी भी हालात और किसी भी मौसम में खिला रहता है. इस मकसद के साथ उन्होंने बेयर ग्रिल्स के साथ सर्बिया के जंगलों में कई खतरनाक रास्ते पार किए.

ये भी पढ़ें- वीडियो देखें, जब Ranveer Singh ने 'कीड़े' को कच्चा चबा डाला!

Bear Grylls ने क्यों फाड़ी Ranveer Singh की अंडरवेयर?

वहीं, इसी खतरनाक सफर के दौरान दोनों ने नाश्ते में चीटी खाई और लंच में केचुआ निगला. वहीं, एक ऐसा दौर भी आया जब कैमरे के सामने होस्ट बेयर ग्रिल्स ने अचानक अपने सामने खड़े रणवीर की पहनी हुई अंडरवेयर पैंट के अंदर से खींची और कैंची से काट डाली. इसके बाद इस अंडरवीयर के साथ बेयर ग्रिल ने चौंकाने वाला कारनामा किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh के फैन ने अपनी पीठ पर बनवा लिए उनकी तस्वीरों के टैटू

बेयर ने रणवीर की अंडरवियर को एक लकड़ी के ऊपर लपेटा और उनसे लिप बाम मांगा. रणवीर का लिप बाम लपेटी हुई अंडयरवेयर पर लगाया और पत्थर की मदद से आग जलाई... इस तरह बेयर ने रणवीर की अंडरवियर और उनके लिप बाम से DIY मशाल तैयार कर ली. ये नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement