Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman ने शेयर किया Shahrukh की फिल्म का टीजर, बोले - मेरा भाई रेडी है

Jawan movie teaser- सलमान खान ने शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान का टीजर शेयर किया है. इसे अब तक 2.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

Salman ने शेयर किया Shahrukh की फिल्म का टीजर, बोले - मेरा भाई रेडी है

Salman Khan and Shahrukh Khan : शाहरुख खान और सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'जवान' (Jawan) का टीजर बीते दिन रिलीज हुआ. इसमें किंग खान का धमाकेदार लुक देखने को मिल रहा है. फैंस को उनके ये लुक और फिल्म का टीजर काफी पसंद आया. सोशल मीडिया पर भी शाहरुख का ये लुक काफी वायरल हो रहा है. इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) ने भी किंग खान को सपोर्ट किया है. सलमान ने पोस्ट में टीजर को शेयर कर शाहरुख की तारीफ की है. इसी के साथ दोनों की पक्की दोस्ती भी साफ देखने को मिल रही है. 

शाहरुख खान और सलमान की दोस्ती तो जहजाहिर है. अपनी इसी दोस्ती को निभाते हुए सलमान खान ने किंग खान की अपकमिंग फिल्म जवान का टीजर शेयर किया. सलमान ने कैप्शन में लिखा- 'मेरा जवान भाई रेडी है.' सलमान ने शाहरुख को पोस्ट में टैग भी किया है. सलमान के इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर किंग खान को बधाई दे रहे हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक 2.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. फैंस को दोनों एक्टर्स की ये दोस्ती काफी पसंद आ रही है. लोग उनकी दोस्ती की मिसाले दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan Film Jawan Teaser Out: किंग खान का ऐसा अवतार नहीं देखा होगा, जानें क्या है दिलचस्प बात

बता दें कि बीते दिन शाहरुख खान ने अपनी फिल्म जवान का टीजर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया था. इस टीजर में शाहरुख खान की धमाकेदार झलक दिखाई गई है जिसमें वो एक्शन पैक्ड अवतार में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. टीजर के साथ 'जवान' की रिलीज डेट भी एनाउंस कर दी गई है. ये फिल्म 2 जून 2023 में रिलीज होगी. 1 मिनट 30 सेकेंड के टीजर में शाहरुख खान फैंस को पूरी तरह से इंप्रेस करने में सफल रहे. 

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की फिल्म DUNKI का है एक खास मतलब, जानें- कैसी होगी इसकी कहानी?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement