Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan के लिए Shah Rukh Khan ने क्यों नहीं दिया कोई इंटरव्यू? किंग खान ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

Shah Rukh Khan ने Pathaan की रिलीज के कुछ दे पहले बता दिया है कि आखिर उन्होंने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन क्यों नहीं किया.

Latest News
Pathaan के लिए Shah Rukh Khan ने क्यों नहीं दिया कोई इंटरव्यू? किंग खान ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

Shah Rukh Khan No Interview Policy: शाहरुख खान इंटरव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज दुनियाभर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज हो गई है. जिसे लोगों के शानदार रिव्यूज (Pathaan Reviews) भी मिल रहे हैं. शाहरुख के लिए ये फिल्म कुछ ज्यादा ही खास है क्योंकि इसके जरिए उन्होंने 4 सालों बाद पर पर्दे पर वापसी की है. वहीं, लोगों को शाहरुख के एक फैसले ने सबसे ज्यादा हैरान किया है और वो ये है कि शाहरुख ने अपनी इस फिल्म के लिए कोई प्रमोशन या इंटरव्यू (Shah Rukh Khan Interview) नहीं दिया है. अपने इस फैसले पर शाहरुख ने अब जाकर खुलकर बात की है.

क्या है पूरा मामला

'पठान' (Pathaan) अपने गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर खूब विवादों में रही और इस फिल्म को बायकॉट ट्रेंड (Boycott Trend) का भी खूब सामना करना पड़ा लेकिन शाहरुख तो क्या इस फिल्म से जुड़े किसी भी एक्टर ने इस मामले पर कोई बात नहीं की. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए गए कि बॉलीवुड बायकॉट को देखते हुए ये शाहरुख की मार्केटिंग स्ट्रैटेजी है कि वो अपनी फिल्म के लिए ना कोई प्रमोशन करेंगे और ना ही इंटरव्यू देंगे. हालांकि, शाहरुख (Shah Rukh Khan) ट्विटर (Twitter) पर #AskSRK के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार बातें करते रहे. हाल ही में ऐसी बातचीत के दौरान उन्होंने इंटरव्यू ना देने के मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

ये भी पढ़ें- Pathaan Early Review: 'धांसू' है Shah Rukh Khan की एक्शन फिल्म, इस बात ने किया सबसे ज्यादा इंप्रेस

Shah Rukh Khan No Interview Policy

Shah Rukh Khan का जवाब

दरअसल, शाहरुख खान से एक फैन ने इंटरव्यू लेने की रिक्वेस्ट की. उसने अपना परिचय देते हुए एक्टर से इंटरव्यू मांगा तब जाकर एक्टर ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी. शाहरुख खान ने कहा- 'मेरे पास अभी तक कहने के लिए कुछ भी नया नहीं है, जब होगा तब मैं इंटरव्यू देना शुरू कर दूंगा'.

ये भी पढ़ें- Pathaan की रिलीज से पहले मेकर्स को सताने लगा बड़ा 'डर', खास मैसेज के साथ फैंस से कर डाली ये रिक्वेस्ट

बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'पठान' को ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग मिली है. जिसके बाद इस फिल्म की धमाकेदार कमाई के आसार जताए जा रहे हैं. वहीं, अब देखने होगा कि शाहरुख का एक्शन अवतार फैंस को कितना इंप्रेस कर पाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement