Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth Malhotra और Kiara Advani शादी के बाद हनीमून नहीं यहां जाएंगे नए कपल, जानें रिसेप्शन की डिटेल

Sidharth Malhotra Kiara Advani ने शादी के बाद Honeymoon पर जाने के बजाए एक खास प्लानिंग की है. दोनों की Wedding Reception से जुड़ी डिटेल भी आ गई है.

Latest News
Sidharth Malhotra और Kiara Advani शादी के बाद हनीमून नहीं यहां जाएंगे नए कपल, जानें रिसेप्शन की डिटेल

Sidharth Malhotra, Kiara Advani Honeymoon And Wedding Reception: सिद्धार्थ कियारा का हनीमून और वेडिंग रिसेप्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने शादी कर ली है. सात फेरे लेने के बाद दोनों ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सभी से आशीर्वाद भी मांगा है. इन फोटोज के सामने आने के बाद इंटरनेट पर नए कपल को ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं. इन सबके बीच अब उनकी हनीमून (Sidharth Kiara Honeymoon) और रिसेप्शन (Sidharth Kiara Wedding Reception) से जुड़ी डिटेल्स भी सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों हनीमून के बजाए एक खास जगह जाएंगे.

Sidharth Malhotra Kiara Advani Honeymoon नहीं, करेंगे ये काम

सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी को प्राइवेट सेरेमनी रखा है. उन्होंने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी की है. वहीं, अब पिंकविला की एक रिपोर्ट में दोनों के हनीमून और वेडिंग रिसेप्शन से जुड़ी डिटेल्स पर भी दावा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा शादी के बाद हनीमून पर जाने के बजाए सीधा दिल्ली जाएंगे. कियारा ससुराल में अपनी शादी के बाद की रस्में पूरी करेंगी. नए कपल दिल्ली में शादी की रस्में पूरी करने के बाद ही मुंबई वापस जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Sidharth Kiara First Wedding Photo: पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत लगीं कियारा, दूल्हे को देखकर दिल थाम लेंगे

दो होंगे Sidharth Malhotra Kiara Advani के Wedding Reception

बताया ये भी जा रहा है कि दोनों अपनी शादी की एक नहीं बल्कि दो-दो रिसेप्शन पार्टी देंगे. पहला रिसेप्शन दिल्ली में होगा क्योंकि सिद्धार्थ के परिवार और रिश्तेदारों को वहां पर शामिल करना होगा. इसके बाद दोनों मुबई में इंडस्ट्री के लोगों और अपने खास दोस्तों को भी रिसेप्शन पार्टी देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली में रिसेप्शन 9 फरवरी को होगा और इसके बाद सिद्धार्थ कियारा 10 को मुंबई लौट आएंगे, फिर 12 को मुंबई वाली पार्टी होगी.

ये भी पढ़ें- Sidharth Malhotra Kiara Advani की शादी के बाद बंटी राजस्थानी मिठाई, देखकर मुंह में पानी आजाएगा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement