Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth Malhotra Trolled: क्या जींस का टैग हटाना भूले एक्टर? लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले 'शादी के बाद ऐसा होता है'

Sidharth Malhotra को हाल ही में एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया. एक्टर इस दौरान अपने जींस पर लेग टैग के कारण ट्रोल हो गए.

Sidharth Malhotra Trolled: क्या जींस का टैग हटाना भूले एक्टर? लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले 'शादी के बाद ऐसा होता है'

Sidharth Malhotra Kiara Advani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने बीते महीने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से शादी की थी. इसके बाद दोनों अपने अपने काम पर वापस लौट गए. शादी के बाद कपल को कई इवेंट में साथ देखा गया. वहीं उन्होंने हाल ही में शादी के बाद अपनी होली (Kiara Advani and Sidharth Malhotra holi celebration) को भी धूमधाम से मनाया. इसी बीच एक्टर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. कैजुअल लुक में नजर आ रहे एक्टर को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं पर कुछ लोगों ने उनको ट्रोल कर दिया है.  

सिद्धार्थ मल्होत्रा का हाल ही में एयरपोर्ट लुक काफी कैजुअल रहा. एक्टर इस लुक में डैपर दिखे. उन्होंने जींस और सिंपल सी टी-शर्ट के साथ खुद को स्टाइल किया था. हालांकि उनका ये परफेक्ट लुक्स ट्रोल्स के निशाने पर आ गया. दरअसल उनकी जींस में ब्रांड टैग ने नेटिजन्स का ध्यान खींच लिया है पर बता दें कि ये प्राइस टैग नहीं बल्कि ब्रांड टैग है.

सिड के फैंस तो उनके लुक पर फिदा हो गए हैं पर लोगों ने उनका ये ब्रांड टैग देख उनका मजाक बना दिया. एक ने लिखा 'शादी के बाद होता है ऐसा.' एक अन्य ने लिखा, 'भाई अब महंगा ब्रांड लिया है तो दिखाना तो पड़ेगा ना.' एक यूजर ने ट्रोल्स की क्लास लगाते हुए लिखा, 'भाई वो स्टाइल है टैग का.. आप जैसे पुराने लोगों को समझ नहीं आएगा.'

ये भी पढ़ें: Kiara Advani और Sidharth Malhotra ने ऐसे मनाई पहली Holi, शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें

बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पिछले महीने ही शादी की थी. दोनों ने 7 फरवरी 2023 को एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए. शादी के एक महीने बाद अपनी वन मंथ एनिवर्सरी के साथ दोनों ने साथ में पहली बार होली भी सेलीब्रेट की. शादी के बाद पहली होली के मौके पर कपल ने अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को हैप्पी होली विश किया है. कियारा और सिद्धार्थ की ये फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें: Kiara Advani और Sidharth Malhotra की शादी की फोटोज को मिले सबसे ज्यादा लाइक्स, तोड़ा Vicky-Katrina का रिकॉर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement