Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मेहंदी सेरेमनी से सामने आई Sonakshi Sinha की तस्वीर, Zaheer Iqbal के परिवार संग किया पोज

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस जहीर की फैमिली के साथ पोज करते हुए नजर आ रही हैं.

Latest News
मेहंदी सेरेमनी से सामने आई Sonakshi Sinha की तस्वीर, Zaheer Iqbal के परिवार संग किया पोज

Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कपल का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन जोरो शोरो से जारी है. वहीं, शादी से पहले शुक्रवार को मेंहदी सेरेमनी का कार्यक्रम रखा गया था और सोनाक्षी को जहीर के परिवार के साथ पोज करते हुए देखा गया था. वहीं, सोनाक्षी और जहीर मेहंदी सेरेमनी में एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले पोज करते हुए नजर आए हैं.

मेहंदी सेरेमनी के लिए सोनाक्षी ने लाल रंग का एथनिक आउटफिट पहना था. वहीं, जहीर फ्लोरल प्रिंट कुर्ता पहने हुए नजर आए थे, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे. बता दें कि जहीर और सोनाक्षी की ये तस्वीर, जहीर की बहन, स्टाइलिस्ट सनम रतनसी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस दौरान पूरा परिवार पोज करते हुए और सेरेमनी को एंजॉय करते हुए दिख रहा है.


यह भी पढ़ें- पहली बार होने वाले दामाद Zaheer Iqbal के साथ नजर आए Shatrughan Sinha, वीडियो देख फैंस ने ली राहत की सांस


वहीं, शुक्रवार की शाम को जहीर इकबाल स्पॉट हुए थे. बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें होने वाले दूल्हे जहीर सैलून से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे थे और उसके बाद वह अपनी कार में बैठते हुए दिखाई दिए थे. जहीर ने इस दौरान पैपराजी को हैलो किया और उसके बाद वह अपनी कार में बैठ कर चले गए.


यह भी पढ़ें- Sonakshi-Zaheer की शादी को लेकर परिवार में नहीं है कोई अनबन? पापा Shatrughan Sinha ने सभी को यूं किया 'खामोश'


शत्रुघ्न ने जहीर के साथ किया पोज

आपको बता दें कि बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आईं थी, शत्रुघ्न सिन्हा सोनाक्षी की शादी से नाखुश हैं. हालांकि एक्टर और राजनेता ने ऐसी किसी भी रिपोर्ट को खारिज कर दिया है, क्योंकि वह शादी से पहले अपने होने वाले दामाद के साथ स्पॉट हुए थे.गुरुवार को एक पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें जहीर इकबाल और शत्रुघ्न सिन्हा मुस्कुराते हुए और एक दूसरे के साथ पोज करते हुए नजर आ रहे हैं. जहां जहीर कैजुअल लुक में दिखे. वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा पर्पल कलर के कुर्ता और नेहरू जैकेट पहने हुए नजर आए.  

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी सोनाक्षी
बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी 23 जून को होगी. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा के काम को लेकर बात करें, तो वह हीरामंडी के बाद फिल्म काकुडा में नजर आएंगी, जो कि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें उनके साथ रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी हैं. फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं. हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement